Union Minister Ravi Shankar PC in Raipur

CG Vidhan Sabha Chunav 2023: केंद्रीय मंत्री रविशंकर ने सीएम बघेल पर छोड़े तीर, कहा- ‘कांग्रेस इन पांचों तत्वों में कर रही घोटाला’

BJP leader Ravi Shankar Prasad on CM Bhupesh Baghel पूर्व केंद्रीय मंत्री और सांसद रविशंकर प्रसाद छत्तीसगढ़ में तीन विधानसभा क्षेत्र का दौरा करेंगे।

Edited By :   Modified Date:  October 13, 2023 / 01:44 PM IST, Published Date : October 13, 2023/1:26 pm IST

Union Minister Ravi Shankar PC in Raipur: रायपुर। केंद्रीय मंत्री और सांसद रविशंकर प्रसाद छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में आज शुक्रवार को प्रदेश की तीन विधानसभा क्षेत्र का दौरा करेंगे। इसके अलावा भाजपा नेताओं के साथ चुनाव रणनीति को लेकर चर्चा भी करेंगे। जानकारी के मुताबिक रविशंकर प्रसाद धरसींवा, आरंग और अभनपुर विधानसभा क्षेत्रों का आज दौरा करेंगे। इस बीच सांसद रविशंकर प्रसाद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। पीसी में सांसद रविशंकर ने कांग्रेस पर निशाना साधा साथ ही सीएम भूपेश बघेल पर कई आरोप लगाए।

Read more: Navratri 2023: नौ रूपों में देखें मां आदिशक्ति दुर्गा की महिमा, जानें रहस्य 

सांसद ​रविशंकर ने कांग्रेस पर लगाए आरोप

बता दें कि पीसी में सांसद रविशंकर ने महादेव ऐप का जिक्र करते हुए कहा कि इसकी परतें खुलेगी जो बहुत आगे तक जाएगी। साथ ही कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि यहां पर चोरी में भी बड़ी ईमानदारी बरती जा रही है। वहीं सांसद ने शराबबंदी को कांग्रेस सरकार का जुमला बताया और कहा कि शरीर पांच तत्वों के बना है, कांग्रेस पांचों तत्वों में घोटाला कर रही है। भाजपा किसी भी घोटाले को नहीं छोड़ने वाली है।

Read more: Train cancelled: यात्रीगण कृपया ध्यान दें… रायपुर से गुजरने वाली दो दर्जन से ज्यादा ट्रेनें रद्द 

सांसद ने सीएम भूपेश पर छोड़े तीर

Union Minister Ravi Shankar PC in Raipur: सांसद रविशंकर ने सीएम भूपेश बघेल पर निशाना साधते हुए कहा कि सवाल किया कि PM आवास से क्यों चिढ़ है। ये कह रहे हैं कि हम राम के भक्त है जब सनातन का अपमान किया गया तो बघेल जी आप क्यों चुप थे? PSC घोटाला का जिक्र करते हुए कहा आप नवजवानों के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रहें है। जातिगत जनगणना कांग्रेस के अंदर भी लागू होगी की नहीं? नीतीश कुमार ने राहुल गांधी को जातिगत जनगणना की पुड़िया दे दी है। भाजपा ने ईमानदारी पिछड़ों दलितों हर वर्ग को आगे बढ़ाने का काम किया हमे गर्व है।

 

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक