bjp candidate komal janghel casts vote in Khairagarh 

खैरागढ़ उपचुनाव : बीजेपी प्रत्याशी कोमल जंघेल ने किया मतदान

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : April 12, 2022/8:49 am IST

komal janghel casts vote खैरागढ़ : खैरागढ़ विधानसभा उपचुनाव के लिए वोटिंग शुरू हो चुकी है. वोटिंग  के लिए सुबह से ही लोग बूथ केंद्रों में पहुंच रहे हैं। भाजपा प्रत्याशी कोमल जंघेल ने घिरघोली मतदान केंद्र में मतदान किया.  इससे पूर्व  कांग्रेस उम्मीदवार यशोदा वर्मा पोलिंग बूथ पहुंचीं और उन्होंने भी वोटिंग की.

Read More: असनसोल सीट पर उपचुनाव के लिए शुरू हुआ मतदान, यहां से आज तक नहीं जीत पाई है TMC, भाजपा उम्मीदवार ने किया जीत का दावा

बता दें कि खैरागढ़ उपचुनाव के लिए 291 मतदान केंद्रों में मतदान हो रहा हैं।  कुल 2 लाख 12 हजार मतदाता हैं, जिनमें 1 लाख 5 हजार महिला और एक लाख 6 हजार पुरुष मतदाता हैं।

komal janghel casts vote : वहीं संवेदनशील मतदान केंद्रों की संख्या 86 है, जबकि 53 मतदान केंद्र अति संवेदनशील हैं।  शांतिपूर्ण मतदान कराने के लिए केंद्रीय सुरक्षा बल की 22 कंपनियां तैनात की गई हैं। कुल एक हजार एक सौ 64 पुलिस अधिकारियों-कर्मचारियों की ड्यूटी लगाई गई है।

Read More: प्रति बोरी 50 रुपए तक बढ़े सीमेंट के दाम, पेट्रोल-डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी के चलते कंपनियों ने लिया ये फैसला

komal janghel casts vote : इस उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी यशोदा वर्मा और भाजपा कैंडिडेट कोमल जंघेल के बीच सीधा मुकाबला है। आज वोटिंग के साथ ही दोनों प्रत्याशियों की किस्मत भी लॉक हो जाएगी। 16 अप्रैल को मतगणना होगी और नतीजे आएंगे.