राजनांदगांव में नामांकन फार्म खरीदने लगी लंबी लाइन, कहीं ये भूपेश बघेल के बयान का असर तो नहीं? |

राजनांदगांव में नामांकन फार्म खरीदने लगी लंबी लाइन, कहीं ये भूपेश बघेल के बयान का असर तो नहीं?

nomination forms in Rajnandgaon: ताजा जानकारी के अनुसार दोपहर 2:30 बजे तक लगभग 130 नामांकन फार्म बिक चुके हैं। इस भीड़ को देखकर सभी लोग हैरान हैं जिसके बाद लोग इसे भूपेश बघेल के बयान से जोड़कर देख रहे हैं, लोगों का कहना है कि कहीं ये पूर्व सीएम भूपेश बघेल के बयान का असर तो नहीं है।

Edited By :   Modified Date:  April 3, 2024 / 03:59 PM IST, Published Date : April 3, 2024/3:53 pm IST

Long line for buying nomination forms in Rajnandgaon: राजनांदगांव। राजनांदगांव निर्वाचन कार्यालय में नामांकन फार्म खरीदने के लिए लंबी लाइन लगी हुई है। ताजा जानकारी के अनुसार दोपहर 2:30 बजे तक लगभग 130 नामांकन फार्म बिक चुके हैं। इस भीड़ को देखकर सभी लोग हैरान हैं जिसके बाद लोग इसे भूपेश बघेल के बयान से जोड़कर देख रहे हैं, लोगों का कहना है कि कहीं ये पूर्व सीएम भूपेश बघेल के बयान का असर तो नहीं है।

यह भी पढ़ें: ‘कांग्रेस नेता के इस बयान को नहीं सहेगी जनता’, नेता प्रतिपक्ष के विवादित बयान पर CM साय का पलटवार…

Long line for buying nomination forms in Rajnandgaon बता दें कि भूपेश बघेल ने ईवीएम पर बयान देकर कई दिनों में सुर्खियों में बने रहे हैं। जिसमें उन्होंने 384 प्रत्याशियों के नामांकन फॉर्म भरवाने की बात कही थी। हालाकि इस पर बीते दिन 384 से ज्यादा नामांकन भरने के मामले को लेकर पूछे गए सवाल में भूपेश बघेल ने कहा कि ” ईवीएम पर जब सवाल उठा तो ईवीएम को रोकने के क्या उपाय हैं, निर्वाचन आयोग की जो प्रश्नोत्तरी है इसका उल्लेख मैंने किया था, 384 नोटा सहित यदि नामांकन करते हैं और कैंडिडेट रह जाते हैं तो फिर ईवीएम से चुनाव नहीं होगा। बैलट पेपर से चुनाव होगा। यह इसको तोड़ मरोड़ कर बात कह रहे हैं। ”

read more: Sunny Leone Hot Video: यलो कलर के ड्रेस में एक्ट्रेस ने ढाया कहर, वीडियो देख फैंस के छूटे पसीने, कैमरे के सामने दिए किलर पोज

गौरतलब है कि राजनांदगांव से पूर्व सीएम भूपेश बघेल चुनाव लड़ रहे हैं वे भाजपा प्रत्याशी संतोष पाण्डेय के खिलाफ मैदान में हैं। भूपेश बघेल के इस सीट से चुनाव लड़ने से यहां पर काफी रोचक मुकाबला हो गया है।