raman singh reaction on rahul gandhi

‘राहुल गांधी को ‘नॉन प्लेइंग कैप्टन बना दें, पर वो इसके के लिए भी तैयार नहीं हैं’

raman singh : पूर्व सीएम ने कहा कि राहुल गांधी न रन बना पाए, न विकेट ले पाए। उन्हें  नॉन प्लेयिंग कैप्टन बना दें।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : May 18, 2022/9:05 pm IST

raman singh latest statement रायपुर। सीएम भूपेश बघेल के बयान पर प्रदेश के पूर्व सीएम रमन सिंह ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि पुरंदेश्वरी कब, किससे बात करती हैं, ये चिंता CM को है। अगली बार पुरंदेश्वरी के दौरे का प्रोग्राम CM भूपेश को भेज देंगे। दौरा प्रोग्राम भेजने के बाद CM चिंतामुक्त हो जाएंगे।

यह भी पढ़ें : Urfi Javed New video: फटा टी-शर्ट पहनकर एयरपोर्ट पर पहुंची उर्फी जावेद, ट्रोलर्स को उंगुली से किए गंदे इशारे 

वहीं कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर तंज कसते हुए पूर्व सीएम ने कहा कि राहुल गांधी न रन बना पाए, न विकेट ले पाए। उन्हें  नॉन प्लेयिंग कैप्टन बना दें, लेकिन वो इसके के लिए भी तैयार नहीं हैं। सीएम भूपेश बघेल के भाजपा के धरना प्रदर्शन पर दिए बयान पर कहा कि देश में धरना प्रदर्शन के लिए अनिवार्य अनुमति संबंधित कोई भी नियम नहीं है। कांग्रेस सरकार सवा 3 साल में ही जनता से डर गई है। जनता के मुद्दों का सामना नहीं कर पा रही है।

यह भी पढ़ें : ट्रिपल मर्डर केस का खुलासा: जादू-टोने के शक में भतीजे ने 3 लोगों को उतारा मौत के घाट, धड़ काटकर बांध दिया पेड़ पर 

आदेश के विरोध में कोर्ट जाएंगे

raman singh latest statement : रमन ने कहा कि जल्द ही कांग्रेस सरकार के इस आदेश के विरोध में हम कोर्ट जाएंगे। इसके लिए वकीलों से राय ली जा रही है। सीएम के बस्तर संभाग के दौरे को लेकर रमन सिंह ने कहा कांग्रेस सरकार के पास कोई कार्य योजना नहीं है। सरकार की नीति का विरोध बस्तर में हो रहा है । इसके लिए आदिवासी लंबी लड़ाई के लिए तैयार हैं। वही भाजपा का 20 और 21 मई को जयपुर में राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक होने जा रही है। इस पर कहा कि बैठक में हम छत्तीसगढ़ में संगठनात्मक गतिविधियों की जानकारी देंगे।