Urfi Javed reached the airport wearing a torn T-shirt finger gave a message to trollers

Urfi Javed New video: फटा टी-शर्ट पहनकर एयरपोर्ट पर पहुंची उर्फी जावेद, ट्रोलर्स को उंगुली से किए गंदे इशारे

Urfi Javed New video: एक्ट्रेस उर्फी जावेद अपने नए-नए ड्रेस लुक के लिए जानी जाती हैं। उनके इस लुक को उकने फैंसक काफी पसंद करते हैं।

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 05:00 PM IST, Published Date : December 3, 2022/5:00 pm IST

Urfi Javed New video: एक्ट्रेस उर्फी जावेद अपने नए-नए ड्रेस लुक के लिए जानी जाती हैं। उनके इस लुक को उकने फैंसक काफी पसंद करते हैं। उनकी इस तरह की हर अदा पर मरते हैं। उनके फैशन ट्रेंड पर जान छिड़कते हैं। उर्फी जावेद वहीं, पहनती हैं, जो उनको पंसद आता है। उनके अतरंगी अंदाज को अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाता है पर वो अलग ही अंदाज में लोगों को जवाब देने के लिए तैयार रहती है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

यह भी पढ़ें: ‘काले कानून’ को लेकर UP और MP में भी विरोध करें बीजेपी, वहां भी यही नियम लागू : भूपेश 

इस बार उर्फी ने ओवरसाइज बैकलेस ब्लैक टी-शर्ट के साथ मैचिंग शॉर्ट्स पहना हुआ है। बता दें कि उर्फी ने उनकी ब्लैक टी-शर्ट पर स्क्वायर शेप का कट लगाकर बैकलेस ड्रैस में बदल दिया हैं। एक्ट्रेस को इस आउटफिट के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया, जहां पैपराजी ने उनके इस लुक को लकेर कई सवाल किए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यह भी पढ़ें: ‘OBC आरक्षण पर BJP सरकार की बड़ी जीत, वार्डवार दिया जाएगा आरक्षण’ 

ट्रोलर्स को मिडिल फिंगर दिखाई

Urfi Javed New video: दरअसल, एक्ट्रेस की बैकलेस ब्लैक टी-शर्ट के फ्रंट पर ट्रोलर्स को लेकर एक कोट लिखा था कि बाकी के सेलिब्रिटीज उर्फी से ज्यादा क्लासिक ड्रेसेस पहनते हैं।  उनकी परवाह नहीं करती, वो भाड़ में जाएं। उर्फी जावेद ने पोज देते हुए ट्रोलर्स को मिडिल फिंगर भी दिखाई।

यह भी पढ़ें : ट्रिपल मर्डर केस का खुलासा: जादू-टोने के शक में भतीजे ने 3 लोगों को उतारा मौत के घाट, धड़ काटकर बांध दिया पेड़ पर