Ravindra Choubey reaction on Chhattisgarh bandh

‘SC ने BJP को दिखाया आईना’, छत्तीसगढ़ बंद पर रविंद्र चौबे ने कही ये बात

Udaipur murder case: उदयपुर में टेलर कन्हैया लाल की नृशंस हत्या के विरोध में आज छत्तीसगढ़ बंद रहा। राज्य के सरकारी और निजी स्कूल भी बंद रहे ।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:01 PM IST, Published Date : July 2, 2022/5:15 pm IST

रायपुर। Udaipur murder case: उदयपुर में टेलर कन्हैया लाल की नृशंस हत्या के विरोध में आज छत्तीसगढ़ बंद रहा। राज्य के सरकारी और निजी स्कूल भी बंद रहे । दूसरी ओर इस मामले में कैबिनेट मंत्री रविंद्र चौबे ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि बंद को लेकर मैं कुछ कहना नहीं चाहता। बंद का आयोजन कहीं सफल और कही असफल रहा।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां Click करें*<<

Read More: नूपुर शर्मा के समर्थन में टिप्पणी करने वाले केमिस्ट की हत्या, 6 आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे, गृह मंत्रालय ने दिए NIA जांच के निर्देश

उन्होंने कहा कि उदयपुर की घटना के लिए नूपुर शर्मा का बयान जिम्मेदार है। SC ने भी नूपुर शर्मा के बयान को जिम्मेदार बताया है। SC ने BJP को आईना दिखा दिया है। अब देखना होगा कि BJP या केंद्र सरकार मामले में क्या कार्रवाई करती है।

वहीं बंद के दौरान छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर भाजयुमो और पुलिस कर्मियों के बीच झड़प होने की सूचना सामने आ रही । अंबिकापुर में शैक्षणिक संस्थान बंद कराने को लेकर भाजयुमो और पुलिस कर्मियों के बीच विवाद हो गया था। घटना की जानकारी मिलते ही अन्य भाजपा नेता भी स्कूल बंद कराने अंबिकापुर पहुंच गए। बताया जा रहा है कि इस दौरान SP भावना गुप्ता भी मौके पर मौजूद थी। इसके बाद मामला बढ़ता देखकर गांधी नगर थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंची और मामले को संभालने की कोशिश की। फिलहाल मामले को शांत करा लिया गया है।