Coal Scam Case: निलंबित IAS रानू साहू और सौम्या चौरसिया को बड़ा झटका, इतने दिनों तक रहेंगे EOW के रिमांड पर | Coal Scam Case

Coal Scam Case: निलंबित IAS रानू साहू और सौम्या चौरसिया को बड़ा झटका, इतने दिनों तक रहेंगे EOW के रिमांड पर

Coal Scam Case: निलंबित IAS रानू साहू और सौम्या चौरसिया को बड़ा झटका, इतने दिनों तक रहेंगे EOW के रिमांड पर

Edited By :   Modified Date:  May 27, 2024 / 06:48 PM IST, Published Date : May 27, 2024/6:48 pm IST

रायपुर: Coal Scam Case कोल स्कैम मामले में निलंबित IAS रानू साहू और सौम्या चौरसिया की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रहा है। विशेष कोर्ट ने दोनों आरोपी की रिमांड बढ़ा दी है। कोर्ट ने दोनों आरोपियों को 3 जून तक पुलिस रिमांड पर EOW को सौंपा दिया है।

Read More: Dulhe Ke Samne Dulhan Ka Kand : वरमाला के समय दुल्हन ने कर दिया कांड, दूल्हे के सामने ही किसी और को पहना दी माला, देखते रह गए बाराती 

Coal Scam Case आपको बता दें कि EOW ने 4 दिन की पुलिस रिमांड खत्म होने के बाद आज सोमवार को निलंबित IAS रानू साहू और सौम्या चौरसिया को स्पेशल कोर्ट में पेश किया था। विशेष अदालत ने दोनों पक्षों की दलीले सुनने के बाद दोनों को 3 जून तक के लिए EOW की रिमांड में भेज दिया है।

Read More: Soumya Chaurasia Latest News: सौम्या चौरसिया को फिर झटका.. हाईकोर्ट ने ख़ारिज की जमानत याचिका.. डेढ़ साल से जेल में हैं सौम्या..

बता दें, छत्तीसगढ़ के बहुचर्चित कोयला घोटाले की जांच एक बार फिर तेज हो गई है। 23 मई को ईओडब्ल्यू ने पूर्व उपसचिव सौम्या चौरसिया और निलंबित आईएएस रानू साहू को कोर्ट में पेश किया था। ईओडब्लू ने दोनों को रायपुर कोर्ट में पेश करने के बाद पूछताछ के लिए 15 दिनों की रिमांड मांगी थी। इस पर कोर्ट ने ईओडब्लू को दोनों की 4 दिन की रिमांड दे दी थी।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो