Sakti News: ईंट भट्ठी में काम कराने ले गए मजदूरों को पंजाब में बनाया बंधक, वीडियो जारी कर लगाई मदद की गुहार |

Sakti News: ईंट भट्ठी में काम कराने ले गए मजदूरों को पंजाब में बनाया बंधक, वीडियो जारी कर लगाई मदद की गुहार

Sakti News: ईंट भट्ठी में काम कराने ले गए मजदूरों को पंजाब में बनाया बंधक, वीडियो जारी कर लगाई मदद की गुहार

Edited By :   Modified Date:  December 10, 2023 / 06:55 PM IST, Published Date : December 10, 2023/6:55 pm IST

नेतराम बघेल, सक्ति।

Sakti News: सक्ती जिले से एक मामला सामने आ रहा है जहां जिले के मजदूरों को पंजाब में बंधक बनाया गया है। मजदूरों को खाने पीने में भी परेशानी हो रही है। बताया गया कि इन मजदूरों को ले जाने वाले दलाल भी भाग गया है। जिसके बाद इन मजदूरों ने वीडियो जारी कर छुड़ाने के गुहार लगा रहे हैं।

Read More: Panna Theft In Mobile Shop: चोरों ने मोबाइल की दुकान में लगाई सेंध, आधा सैकड़ा मोबाइल उड़ाए, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई तस्वीरें

दी मारने पीटने की धमकी

Sakti News: दरअसल, सक्ती जिले के मजदूरों को पंजाब ईंट भट्ठी में बंधक बनाकर रखा गया है। मजदूरों ने वीडियो जारी कर छुड़ाने की गुहार लगा रहे हैं। जानकारी के अनुसार पंजाब के गुरदासपुर जिले के जलालपुर ईंट भट्ठी में खर्री गांव के बच्चे, महिला समेत 16 मजदूरों को बंधक बनाकर रखा गया है। सारे मजदूर बस्ती बाराद्वार के लेबर दलाल के माध्यम से ले गए थे। जिनके लिए दलाल ने भट्ठी मालिक से लाखों रुपये लिया था और अब दलाल वहां से भाग गया है, जिसके एवज में मजदूरों को बंधक बना लिया गया है। मजदूरों को मारने पीटने की धमकी दी जा रही है। वहीं खाने पीने में भी परेशानी हो रही है। मामले में देखना होगा कि इन मजदूरों की मदद के लिए प्रशासाक के द्वारा क्या किया जाएगा।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp