Sakti Pati Patni Accident: पिकअप की टक्कर से बाइक समेत पुल के नीचे जा गिरे पति-पत्नी, दोनों की मौत, इलाके में पसरा मातम | Sakti Pati Patni Accident Death

Sakti Pati Patni Accident: पिकअप की टक्कर से बाइक समेत पुल के नीचे जा गिरे पति-पत्नी, दोनों की मौत, इलाके में पसरा मातम

Edited By :   Modified Date:  August 27, 2023 / 08:37 PM IST, Published Date : August 27, 2023/8:35 pm IST

सक्ती : नवगठित सक्ती जिले में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहा है। एक ताजा सड़क हादसे में फिर से बार दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। (Sakti Pati Patni Accident Death) मरने वाले पति-पत्नी थे जो बाइक पर सवार होकर वापिस अपने घर लौट रहे थे। पूरी घटना सक्ती थाना क्षेत्र के सुवाडेरा पुल की है।

सांसद राजबहादुर सिंह से लेंगे ‘दावों और वादों का हिसाब’, विकास के मुद्दों पर हुई सवालों की बौछार, देखें पूरा कार्यक्रम ‘जनसंवाद’ 

जानकारी के मुताबिक़ सक्ती थाना क्षेत्र के सरहर के रहने वाले दंपत्ति अपनी बाइक पर सवार होकर वापिस लौट रहे थे। इसी दौरान सुवाडेरा पुल के पास विपरीत दिशा से आ रही एक तेज रफ्तार पिकअप ने उन्हें जोरदार टक्कर मार। इस ठोकर से दोनों बाइक समेत पुल से नीचे जा गिरे, हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

MP का संग्राम में उठा गरीबी और शिक्षा का मुद्दा, भाजपा और कांग्रेस विधायक का जवाब सुनकर हैरान हो जाएंगे आप

पुलिस ने घटना के बाद दोनों के शवों को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल रवाना किया। पूरी घटना की जानकारी उनके परिजनों को भी दे दी गई है। पुलिस ने आरोपी ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज कर दुर्घटना को अंजाम देने वाले वाहन को जब्त कर लिया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers