#SarkarOnIBC24: मतगणना से पहले CM बघेल के PM से पत्राचार के क्या है मायने?.. ऑनलाइन बेटिंग एप्प पर क्या कुछ लिखा, जानिए 'सरकार' में | Sarkar On IBC24

#SarkarOnIBC24: मतगणना से पहले CM बघेल के PM से पत्राचार के क्या है मायने?.. ऑनलाइन बेटिंग एप्प पर क्या कुछ लिखा, जानिए ‘सरकार’ में

प्रदेश की सियासत में जब से महदेव एप की गूंज सुनाई पड़ी है, तब से पक्ष-विपक्ष में भी आरोप-प्रत्यारोप का दौर सा चल पड़ा है, जो अब तक थमा नहीं है।

Edited By :   December 2, 2023 / 11:53 PM IST

रायपुर: छत्तीसगढ़ में काउंटिंग के ठीक एक दिन पहले ऑनलाइन बेटिंग एप्प पर प्रतिबंध को लेकर एक नई बहस छिड़ गई है। दरअसल CM भूपेश बघेल ने PM मोदी को पत्र लिखकर केंद्र सरकार से सट्टा-जुआ बैन करने की मांग की है। जिस पर प्रतिक्रिया देते हुए नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने कहा कि एक ओर तो सीएम ने पत्र लिखा है। लेकिन दूसरी तरफ कांग्रेस ने प्रदेश में भ्रष्टाचार का कीर्तिमान बनाया है।

Congress Observers Full List: चार राज्यों में मतगणना के लिए कांग्रेस ने नियुक्त किये ऑब्जर्वर.. सीजी-एमपी में इन नेताओं को कमान

टेलिविजन स्क्रिन पर दिख रहा मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का पीएम मोदी को लिखा गया ये वो पत्र है जिसके सामने आने के बाद प्रदेश की सियासत गरमा गई है। दरअसल मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लिखे अपने पत्र में कि केंद्र से अपनी शक्तियों का प्रयोग कर सभी बेटिंग एप पर बैन लगाने की मांग की है। इसपर कांग्रेस विधायक विकास उपाध्याय ने भी सीएम का समर्थन किया। विकास उपाध्याय ने कहा कि ऑनलाइन बेटिंग एप से युवा गुमराह हो रहे हैं। केंद्र ने पहले भी बहुत सारे एप पर प्रतिबंध लगाए हैं। ऑनलाइन बेटिंग से जुड़े प्लेटफार्म भी बंद होने चाहिए।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रधानमंत्री को पत्र लिखा तो विपक्ष भी कहां चूप बैठने वाला था। नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने इस पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कांग्रेस की नीति और नीयत दोनों खराब रही है। सीएम ने केवल पत्र लिखा है…लेकिन दूसरी तरफ कांग्रेस ने भ्रष्टाचार का कीर्तिमान बनाया। छत्तीसगढ़ के प्रति कोई विजन नहीं रखा। कांग्रेस हाईकमान कैसे खुश रहे। इसी में पूरा पांच साल निकाल दिया।

EVM Glitches: पूर्व CEC का बड़ा दावा.. ‘हर मशीन में गड़बड़ी संभव लेकिन EVM से छेड़छाड़ मुमकिन ही नहीं’

प्रदेश की सियासत में जब से महदेव एप की गूंज सुनाई पड़ी है, तब से पक्ष-विपक्ष में भी आरोप-प्रत्यारोप का दौर सा चल पड़ा है, जो अब तक थमा नहीं है। ऐसा नहीं कि इससे पहले सीएम भूपेश ने ऑनलाइन बेटिंग एप पर प्रतिबंध की मांग नहीं की हो लेकिन इस बार उन्होंने सीधे प्रधानमंत्री को पत्र लिखकर एक नई बहस छेड़ दी है।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत
सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत
Follow the IBC24 News channel on WhatsApp
IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

 
Flowers