Congress Observers Full List: चार राज्यों में मतगणना के लिए कांग्रेस ने नियुक्त किये ऑब्जर्वर.. सीजी-एमपी में इन नेताओं को कमान | Congress Observers Full List

Congress Observers Full List: चार राज्यों में मतगणना के लिए कांग्रेस ने नियुक्त किये ऑब्जर्वर.. सीजी-एमपी में इन नेताओं को कमान

बात करें कांग्रेस की तो मतगणना के मद्देनजर चार राज्यों के लिए ऑब्ज़र्वर की नियुक्ति कर दी गई है। पार्टी के कई बड़े नेताओं को ऑब्ज़र्वर की जिम्मेदारी सौंपी गई है और उन्हें उनके प्रभार वाले राज्यों में तैनात किया गया है।

Edited By :   Modified Date:  December 2, 2023 / 10:30 PM IST, Published Date : December 2, 2023/10:27 pm IST

रायपुर: कल यानी शनिवार 3 दिसंबर को पांच राज्यों में मतगणना होगी। इसके साथ ही विधानसभा चुनावों के नतीजों के साथ ही इन सभी पांच राज्यों में अगली सरकार की तस्वीर भी साफ़ हो जाएगी।

EVM Glitches: पूर्व CEC का बड़ा दावा.. ‘हर मशीन में गड़बड़ी संभव लेकिन EVM से छेड़छाड़ मुमकिन ही नहीं’

बात करें कांग्रेस की तो मतगणना के मद्देनजर चार राज्यों के लिए ऑब्ज़र्वर की नियुक्ति कर दी गई है। पार्टी के कई बड़े नेताओं को ऑब्ज़र्वर की जिम्मेदारी सौंपी गई है और उन्हें उनके प्रभार वाले राज्यों में तैनात किया गया है। बात छत्तीसगढ़ की करें तो यहाँ की कमान अजय माकन, रमेश चेन्निथला और प्रीतम सिंह को सौंपी गई है। इसी तरह मध्यप्रदेश के लिए अधीर रंजन चौधरी, पृथ्वीराज चव्हाण, राजीव शुक्ला और चंद्रकांत हंडोरे को ऑब्जर्वर बनाया गया है। राजस्थान में मतगणना के लिए भूपेन्द्र सिंह हुडडा, मधुसूदन मिस्त्री, मुकुल वासनिक और शकील अहमद खान जबकि तेलंगाना में डी के शिवकुमार, दीपा दास मुंशी, अजॉय कुमार, के मुरलीधरन और के जे जॉर्ज को जिम्मेदारी दे गई है।

PR Observers PostElection.docx by ishare digital on Scribd

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत
सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत
Follow the IBC24 News channel on WhatsApp
IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें