Scooty, Matador and truck collide, two dead, 3 in critical condition

Keshkal Accident News : स्कूटी, मेटाडोर और ट्रक में भिड़ंत, दो लोगों की मौत, 3 की हालत गंभीर

Keshkal Accident News : कांकेर जिले के केशकाल से सड़क हादसे की एक बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है। यहां मेटाडोर और तर्क की भिड़ंत हो गई।

Edited By :   Modified Date:  April 9, 2024 / 07:47 AM IST, Published Date : April 9, 2024/7:47 am IST

केशकाल : Keshkal Accident News : कांकेर जिले के केशकाल से सड़क हादसे की एक बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है। यहां मेटाडोर और तर्क की भिड़ंत हो गई। इस भिड़ंत में एक स्कूटी सवार भी चपेट में आ गया। हादसे के बाद NH30 पर लंबा जाम लग गया है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस टीम पहुंच गई हैं।

यह भी पढ़ें : Latest Weater Report: सिर्फ आज नहीं बल्कि 7-8 दिनों तक होगी तेज आंधी के साथ बारिश.. पढ़े क्या हैं मौसम विभाग का अनुमान..

दो लोगों की हुई मौत

Keshkal Accident News :  मिली जानकारी के अनुसार, फरसगांव थाने के NH-30 में स्कूटी, मेटाडोर और ट्रक में भिड़ंत हुई। इस हादसे में सकती सवार और मेटाडोर ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं मेटाडोर में सवार तीन मजदुर गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है। वहीं इस हादसे में ट्रक ड्राइवर घंटो तक ट्रक में ही फंसा रहा। ड्राइवर को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया और इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है।

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp