SECR LATEST NEWS railway passengers trains will be restored from 16 JULY

रेलवे यात्रियों के लिए GOOD NEWS: रेलवे बोर्ड के चेयरमैन का ऐलान, इस तारीख से बहाल होंगी यात्री ट्रेनें

INDIAN RAILWAY NEWS : ट्रेनों के रद्द होने से यात्रियों में मचे हाहाकार के बीच बिलासपुर पहुंचे रेलवे बोर्ड के चेयरमैन विनय कुमार त्रिपाठी...

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : July 11, 2022/10:21 pm IST

बिलासपुर । SECR LATEST NEWS; INDIAN RAILWAY NEWS : ट्रेनों के रद्द होने से यात्रियों में मचे हाहाकार के बीच बिलासपुर पहुंचे रेलवे बोर्ड के चेयरमैन विनय कुमार त्रिपाठी से नगर विधायक शैलेष पांडेय ने मुलाकात कर विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की है। विधायक शैलेष पांडेय ने कहा कि ट्रेनों का परिचालन लगातार रद्द किए जाने से आम यात्री हलाकान हैं। बिलासपुर जोन रेलवे का कमाऊ जोन है, लेकिन फिर भी यहां के यात्री सुविधाओं से वंचित है।

read more : Video: मोदी स्टाइल में SP भोजराम ने महासमुंद के लिए ली विदाई, इस कार्य की पूरे प्रदेश में जमकर हो रही तारीफ

नगर विधायक शैलेष पांडेय ने रेलवे बोर्ड अध्यक्ष विनय कुमार त्रिपाठी से बिलासपुर रेलवे स्टेशन के पुनर्विकास एवं आधुनिकीकरण करने की मांग रखी जिस पर रेलवे बोर्ड के अध्यक्ष ने तत्काल सहमति जताई है। स्टेशन का पुनर्विकास होने पर यात्री सुविधाओं में विस्तार, रेलवे स्टेशन उन्नयन, क्षेत्र से लगे बाजार, फूड जोन सहित अन्य सुविधाओं में बढ़ोतरी होगी।

ARUN BORA

ARUN BORA

read more : एयरपोर्ट से विमान ले उड़ा ये शख्स, इस तरह से घटना को दिया अंजाम

ट्रेनों के रद्द होने के कारण यात्रियों को हो रही परेशानियों के संदर्भ में नगर विधायक शैलेष पांडेय ने रेलवे बोर्ड के अध्यक्ष को समस्याओं से अवगत कराया जिस पर रेलवे बोर्ड के अध्यक्ष ने जानकारी देते हुए बताया कि 16 जुलाई से यात्री ट्रेनों की बहाली की जाएगी एवं भविष्य में यात्री ट्रेनों का परिचालन रद्द नहीं करने का प्रयास किया जाएगा। इस दौरान रेलवे महाप्रबंधक आलोक कुमार, एल्डरमैन शैलेंद्र जयसवाल, अखिलेश गुप्ता बंटी उपस्थित रहे।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें