Korba SP Bhojram Patel farewell to Mahasamund

Video: मोदी स्टाइल में SP भोजराम ने महासमुंद के लिए ली विदाई, इस कार्य की पूरे प्रदेश में जमकर हो रही तारीफ

Korba SP Bhojram Patel : कोरबा एसपी के ट्रांसफर पर जब विदाई दी गई तब अनुठी मिसाल देखने को मिली। महासमुंद के लिए विदाई लेने से पहले एसपी...

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : July 11, 2022/7:04 pm IST

कोरबा । Korba SP Bhojram Patel : कोरबा एसपी के ट्रांसफर पर जब विदाई दी गई तब अनुठी मिसाल देखने को मिली। महासमुंद के लिए विदाई लेने से पहले एसपी भोजराम पटेल ने SP ऑफिस की दहलीज पर नतमस्तक हो गए। मोदी स्टाइल में  SP ऑफिस पर मत्था टेककर विदाई ली।

यह भी पढ़े : असिस्टेंट प्रोफेसर के पद पर निकली 900 से अधिक पदों पर भर्ती, 07 अगस्त तक कर सकेंगे आवेदन

पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों ने उनके नए कर्तव्य स्थल के लिए बधाई और उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं दी। बता दें कि उन्हें विदा करने से पहले कई बुजुर्गों ने एक साथ हाथ उठाकर आशीर्वाद दिया। कोरबा एसपी रहे पटेल ने जिले से रिलीविंग के समय एसपी ऑफिस का मत्था टेका। इसके बाद वह एसपी वृद्धाश्रम पहुंचे और अपनों से ठुकराये वृद्धों का चरण छू आशीर्वाद भी लिया। विदा लेते समय एसपी भोजराज के साथ ही अपने पुत्र समान एसपी को विदा करते हुए बुजुर्गों की आखें नम हो गईं।

यह भी पढ़े : एक्टिंग के बाद निर्देशक के तौर पर हाथ आजमा रहे रितेश देशमुख, अपकमिंग फिल्म को लेकर हैं काफी खुश

कोरबा जिले में दो जुलाई 2021 को पदभार ग्रहण करने के बाद पुलिसिंग में कसावट लाने के साथ ही कम्युनिटी पुलिसिंग में भी एसपी भोजराम पटेल ने कई अनूठे प्रयोग किये थे। राज्य में पुलिसकर्मियों को मिलने वाला साप्ताहिक अवकाश शुरू करने वाला पहला जिला कोरबा बना। इसकी शुरुआत पुलिस अधीक्षक भोजराज के कार्यकाल में ही हुई। खाकी के रंग स्कूल के संग कार्यकम चलाया गया।  एसपी भोजराज पटेल का वह वीडियो काफी चर्चा में था, जिसमें एक भूखा गरीब वृद्ध अपनी समस्या लेकर एसपी कार्यालय आया था, जिसे एसपी भोजराज ने पहले खाना खिलाते हुए कहा था कि इतना खाना खत्म करबे तभे हमन तोर समस्या ल सुनबो।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें