सुरक्षाबलों ने नक्सल प्रभावित इलाक़ों में किया ध्वजारोहण, स्थानीय युवाओं को बांटी खेल सामग्री

गणतंत्र दिवस के अवसर पर सुकमा ज़िले के नक्सल प्रभावित इलाक़ों के कैम्पों में ध्वजारोहण कर सुरक्षाबलों के अधिकारियों ने विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया ज़िले के मिनपा कैम्प में कोबरा 206 बटालियन के कमांडेंट लव कुमार ने ध्वजारोहण कर क्षेत्र की जनता और जवानों को गणतंत्र दिवस की बधाई एवं शुभकामनाएँ दी।

: , January 26, 2022 / 09:13 PM IST

सुकमा। गणतंत्र दिवस के अवसर पर सुकमा ज़िले के नक्सल प्रभावित इलाक़ों के कैम्पों में ध्वजारोहण कर सुरक्षाबलों के अधिकारियों ने विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया ज़िले के मिनपा कैम्प में कोबरा 206 बटालियन के कमांडेंट लव कुमार ने ध्वजारोहण कर क्षेत्र की जनता और जवानों को गणतंत्र दिवस की बधाई एवं शुभकामनाएँ दी।

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन ने CM भूपेश के फैसले का किया स्वागत, 5 दिन काम और 14% शासन अंशदान के निर्णय को अभूतपूर्व बताया

इस दौरान मिनपा नक्सली हमले में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि भी अर्पित की गई। इधर चिंतागुफा के करिगुंडम कैम्प में सीआरपीएफ़ की 150वीं बटालियन के द्वितीय कमान अधिकारी सच्चिदानंद मिश्रा ने ध्वजारोहण किया एवं करिगुंडम में जवानों ने क्रिकेट का आयोजन किया जिसमें स्थानीय युवकों को खेल सामग्री का भी वितरण किया गया।

ये भी पढ़ें: एशिया कप हॉकी : सेमीफाइलन में हारा भारत, खिताब जीतने का सपना हुआ चकनाचूर