SP attached 3 people including head constable to the line for this reason

Sakti News : प्रधान आरक्षक समेत 3 पर गिरी गाज, एसपी ने इस वजह से किया लाइन अटैच

SP Attached 3 Policeman : सक्ती जिले के एक प्रधान आरक्षक और दो आरक्षकों पर गाज गिरी है। कार्य मे लापरवाही बरतने पर जैजैपुर थाना में

Edited By :   |  

Reported By: Netram Baghel

Modified Date:  February 22, 2024 / 01:49 PM IST, Published Date : February 22, 2024/1:47 pm IST

सक्ती : SP Attached 3 Policeman : सक्ती जिले के एक प्रधान आरक्षक और दो आरक्षकों पर गाज गिरी है। कार्य मे लापरवाही बरतने पर जैजैपुर थाना में पदस्थ प्रधान आरक्षक श्रवण खूंटे, डभरा में पदस्थ दो आरक्षक किशोर साहू व अनिल श्रीवास को लाइन अटैच कर दिया है। एसपी अंकिता शर्मा ने आदेश जारी कर दिया है।

यह भी पढ़ें : छत्तीसगढ़ में जल्द होगी TET की परीक्षा, 33 हजार शिक्षकों की भर्ती की तैयारियां तेज, शिक्षा मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने दिए निर्देश

नई एसपी के आने के बाद जारी है कार्रवाई

SP Attached 3 Policeman :  बता दें कि, सक्ती जिले में जब से नई एसपी अंकिता शर्मा आई है तब से पुलिसिंग व्यवस्था दुरुस्त करने की कवायद की जा रही है। लगातार कार्य के प्रति लापरवाही करने पर कार्रवाई देखने को मिल रही है। दरअसल जैजैपुर थाना में पदस्थ प्रधान आरक्षक श्रवण खूंटे, डभरा में पदस्थ दो आरक्षक किशोर साहू व अनिल श्रीवास के खिलाफ लगातार शिकायतें मिल रही थी।

इस पर पुलिस अधीक्षक ने शिकायतें को संज्ञान में लेकर तीनों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए लाइन अटैच करने का आदेश जारी कर दिया। एसपी अंकिता शर्मा ने साफ तौर पर कहा है कि चाहे कोई भी हो कार्य में लापरवाही करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। कुछ दिन पहले भी 5 आरक्षकों के खिलाफ कार्रवाई हुई थी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp