State government indebted to 10 lakh force, former defense

10 लाख युवाओं की कर्जदार है प्रदेश सरकार, पूर्व नेता प्रतिपक्ष ने वादा खिलाफी का लगाया आरोप

State government indebted to 10 lakh force, former defense guard has worked

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:10 PM IST, Published Date : August 21, 2022/8:37 pm IST

former defense guard has worked: रायपुर : छत्तीसगढ़ के पूर्व नेता प्रतिपक्ष और विधायक धरमलाल कौशिक ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए , पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि प्रदेश सरकार 10 लाख युवाओं को 18000 करोड़ की कर्जदार है। धरमलाल कौशिक ने आगे कहा की कांग्रेस ने विधानसभा चुनाव से पहले युवाओं से घोषणा पत्र के जरिए वादा किया था कि उन्हें नौकरी देंगे इसके अलावा बेरोजगारी को भत्ता देने कि बात कही थी। लेकिन साढ़े 3 साल गुजर जाने के बाद भी अब तक किसी को भी रोजगार नही मिला, न ही नौकरी दी गई, और ना ही उन्हें बेरोजगारी भत्ता दिया गया। राज्य सरकार के दावे झूठे हैं जो कहते है, वो करते नहीं।

ये भी पढ़े: Patwari Arrest With Bribe : जमीनी दस्तावेजों के हेरफेर मामले में पटवारी गिरफ्तार | जानिए पूरा मामला.

24 अगस्त को कांग्रेस मुख्यमंत्री निवास का गेहराव करेगी

former defense guard has worked: इसके बाद आगे विधायक धरमलाल कौशिक ने कहा कि प्रदेश मे 18 लाख युवा पंजीकृत हैं। जिनमें से 10 लाख युवाओं को महंगाई भत्ता दिया जाना है। आगे नेता जी के कहा कि 2019 में सरकार द्वारा विज्ञापन जारी किया गया था जिसमे 14580 शिक्षकों की भर्ती की जानी थी ,जो अब तक नहीं की गई है. कांग्रेस सरकार की वादाखिलाफी को लेकर कौशिक ने कहा की भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ता के साथ मिलकर वो 24 अगस्त को मुख्यमंत्री निवास का घेराव करने जा रहे है।

ये भी पढ़े: Bemetara Flood : जान जोखिम में डालकर ओवरफ्लो एनीकट पार कर रहे ग्रामीण | गांव जाने का एकमात्र रास्ता

कौशिक ने कहा छत्तीसगढ़ अपराधिक मामलों में बिहार से आगे निकला

former defense guard has worked:कौशिक ने कांग्रेस पर तंज कस्ते हुए कहा की सरकार की हालत बहुत खराब होने की जानकारी दी। कौशिक ने कहा कि प्रदेश में साढ़े 3 साल में 25000 लोगों ने आत्महत्या किया है जिसमें 5000 किसान और 10,000 युवा है। उन्होंने कहा युवा नौकरी नही मिलने और बेरोजगारी के कारण आत्महत्या कर रहे हैं। वही प्रदेश में अपराधिक गतिविधियों को लेकर कौशिक ने बीजेपी पर आरोप लगाया कि छत्तीसगढ़ अपराधिक मामलों में बिहार से आगे निकल चुका है , इसके आगे नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि बिहार को अपराध के मामले में जाना जाता था।मगर अब छत्तीसगढ़ अपराध के मामले में आगे निकल चुका है। इसके पीछे सबसे महत्वपूर्ण कारण युवाओं का अपराध में शामिल होना है।