Strict attitude of CM Bhupesh, DFO Manish Kashyap and Ranger suspended

सीएम भूपेश के सख्त तेवर, DFO मनीष कश्यप और रेंजर को किया सस्पेंड, गौठान संबंधित शिकायत पर हुई कार्रवाई

सीएम भूपेश के सख्त तेवर, DFO मनीष कश्यप और रेंजर को सस्पेंड : Strict attitude of CM Bhupesh, DFO Manish Kashyap and Ranger suspended

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : May 6, 2022/4:56 pm IST

सूरजपुरः छत्तीसगढ़ के मुखिया भूपेश बघेल इन दिनों भेंट-मुलाकात अभियान के तहत प्रदेश के दौरे पर निकले हैं। इस अभियान के तीसरे दिन सीएम भूपेश सरगुजा संभाग के सूरजपुर जिले के दौरे पर है। यहां सीएम भूपेश लोगों से मुलाकात कर उनकी समस्या सुन रहे हैं। वहीं सीएम भूपेश लोगों की समस्या और शिकायतों को गंभीरता से लेते हुए संबंधित अधिकारियों पर कार्रवाई कर रहे है। इसी बीच अब सीएम भूपेश ने लोगों की शिकायत पर DFO मनीष कश्यप और रेंजर को सस्पेंड कर दिया है। गौठान संबंधित शिकायत पर सीएम ने ये कार्रवाई की है।

Read more : बड़ी खबर! ट्रक ने मारी ऑटो रिक्शा को टक्कर, दो छात्रों समेत 6 लोगों की मौत, 7 घायल  

दरअसल, सीएम भूपेश ने भेंट-मुलाकात अभियान के तहत आज गोविंदपुर में चौपाल लगाई। इस दौरान ग्रामीणों ने सीएम भूपेश ने गौठान और वन विभाग को लेकर शिकायत की। जिस पर सीएम ने अधिकारियों पर कड़ी नाराजगी जताते हुए वन विभाग को फटकार भी लगाई। सीएम ने ग्रामीणों की शिकायत को गंभीरता से लेते हुए DFO मनीष कश्यप और रेंजर को सस्पेंड करने के निर्देश दिए है।

Read more :  प्रेमी के फॉर्महाउस में लटकी मिली कॉलेज गर्ल, फॉर्मेसी छात्रा से गैंगरेप और हत्या का परिजनों ने लगाया आरोप 

गोविंदपुर को दी कई बड़ी सौगातें

इससे पहले सीएम ने गोविंदपुर को कई बड़ी सौगातें दी। सीएम ने यहां 74 लाख 59 हजार रु के निर्माणकार्यों का लोकार्पण किया। इसके साथ ही पद्मश्री स्व. राजमोहिनी देवी समाधि स्थल के सौंदर्यीकरण 50 लाख रुपए, 33 केव्ही सब स्टेशन बनाने, जिला सहकारी बैंक शाखा, हाथी प्रभावित 13 गांव के 33 स्थानों में सोलर हाई मास्क लाइट लगाने का ऐलान किया।

 
Flowers