Naxalites Encounter: सर्चिंग के दौरान DRG जवानों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, SP किरण चव्हाण ने की मुठभेड़ की पुष्टि |

Naxalites Encounter: सर्चिंग के दौरान DRG जवानों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, SP किरण चव्हाण ने की मुठभेड़ की पुष्टि

Naxalites Encounter: सर्चिंग के दौरान DRG जवानों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, SP किरण चव्हाण ने की मुठभेड़ की पुष्टि

Edited By :   Modified Date:  May 3, 2024 / 11:41 AM IST, Published Date : May 3, 2024/11:41 am IST

सुकमा। Naxalites Encounter: इन दिनों देशभर में लोकसभा चुनाव को लेकर चारों तरफ सुगबुगाहट तेज है। जिसे लेकर विशेष तैयारियां की गई है तो वहीं छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित इलाके में पुलिस बल और जवानों के द्वारा नजर रखी जा रही है। इस बीच सुकमा जिले के रायगुड़म से नक्सलियों और DRG जवानों के बीच मुठभेड़ की सूचना मिली है। इसकी पुष्टि SP किरण चव्हाण ने की है। जिसके बाद से लगातार इलाके में जवानों के द्वारा सर्चिंग की जारी है।

Read More: Jhelum Express Bomb Threat: झेलम एक्सप्रेस में बम मिलने की सूचना से रेलवे स्टेशन में मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस 

Naxalites Encounter

Naxalites Encounter:  बता दें कि रायगुड़म इलाक़े में DRG जवान सर्चिंग पर निकले थे। जहां जवानों को आता देख नक्सलियों ने फायर खोल दिया।जिसके बाद जवानों ने भी मोर्चा संभाला और नक्सलियों की गोलियों का जवाब दिया। जिसके बाद जवान नक्सलियों के कोर इलाके में घुसे। दोनों तरफ से हुई गोलीबारी में जवानों को भारी पड़ता देख नक्सली जंगल की आड़ लेकर भाग निकले।  बताया गया कि नक्सलियों के साथ मुठभेड़ सुबह से चल रही है। राहत की बात ये रही कि इस मुठभेड़ के बाद सभी जवान सुरक्षित हैं। वहीं अबी लगातार सर्चिंग जारी है। SP किरण चव्हाण ने मुठभेड़ की पुष्टि करते हुए जानकारी दी है। फिलहाल जवान अब भी घटना स्थल पर मौजूद हैं। इलाके की सर्चिंग की जा रही है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो