Naxalites Encounter Latest News

Naxalites Encounter Latest News: नक्सलियों से पुलिस की भीषण मुठभेड़.. जारी हैं दोनों तरफ से गोलीबारी, पढ़े पूरा अपडेट.. 

Edited By :   Modified Date:  April 29, 2024 / 09:50 AM IST, Published Date : April 29, 2024/9:50 am IST

सुकमा: बस्तर के जंगलों ने एक बार फिर से पुलिस के जवानों का सामन नक्सलियों से हुआ हैं जिसके बाद दोनों ही तरफ से भीषण गोलीबारी जारी हैं। (Naxalites Encounter Latest News) खबर लिखे जाने तक यह एनकाउंटर जारी था।

Sub Inspector Accident News: सब इंस्पेक्टर की दर्दनाक मौत.. फिसली बाइक सीधे डिवाइडर से जा टकराई, हेलमेट से भी नहीं बच सकी जान

जानकारी के मुताबिक़ सुकमा जिले के सलातोंग इलाके में यह मुठभेड़ जारी हैं। बताया गया हैं कि डीआरजी के जवान नियमित गश्त पर निकले हुए थे जहाँ उनका सामना नक्सलियों से हो गया। बताया जा रहा हैं कि इस मुठभेड़ में कई नकस्लियों को गोली लगी हैं। एसपी किरण चव्हाण ने इसकी पुष्टि की हैं।

कांकेर में हुई थी मुठभेड़

बता दे कि पिछले हफ्ते कांकेर के आमाटोला इलाके में नक्सलियों और सुरक्षबलों के बीच जोरदार मुठभेड़ हुई थी जिसमें जवानों ने 29 नक्सलियों को मार गिराया था। यह पहला मौका था जब इतनी बड़ी संख्या में नक्सलियों की मौत हुई थी। इसके बाद से कई छुटपुट मुठभेड़ भी हुए जबकि बड़ी संख्या में माओवादियों की गिरफ्तारी भी की गई।

लगातार जारी सर्चिंग और धरपकड़ के साथ नक्सल उन्मूलन की दिशा में आगे बढ़ रहे पुलिस का हौंसला सातवें आसमान पर हैं जबकि दूसरी तरफ नक्सलियों का मनोबल गिरा हुआ हैं। (Naxalites Encounter Latest News) केंद्र और राज्य सरकारों की तरफ से आने वाले दो सालो के भीतर नक्सलवाद के सफाये का दावा किया जा रहा हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें- https://www.facebook.com/IBC24News
Follow the IBC24 News channel on WhatsApp