Laxmi market girls fight

बीच बाजार में लड़कियों के बीच जमकर चले लात-घूंसे, लड़ाई की पहले से कर रखी थी तैयारी, इस बात पर हुआ झगड़ा

Laxmi market girls fight सुपेला भिलाई के लक्ष्मी मार्केट में कुछ लड़कियां एक दूसरे को मारती पीटती और गालियां देती नजर आईं।

Edited By :   Modified Date:  March 14, 2023 / 12:14 PM IST, Published Date : March 14, 2023/11:04 am IST

Laxmi market girls fight: भिलाई। आमतौर पर बीच चौराहों पर लड़कों का गुट लड़ाई झगड़ा और मारपीट करते नजर आता है। लेकिन सुपेला भिलाई के लक्ष्मी मार्केट में सोमवार की रात कुछ अलग ही नज़ारा देखने को मिला। पैसों के लेनदेन को लेकर कुछ लड़कियां और महिलाएं एक दूसरे को मारती पीटती और गालियां देती नजर आईं। भीड़ के बीच और पुलिस वालों के सामने काफी देर तक यह उपद्रव चलता रहा।

Laxmi market girls fight: बता दें इस तरह के लड़ाई झगड़े में अभ्यस्त कुछ लड़कियों ने इसकी पहले से तैयारी कर रखी थी। लोग और पुलिस बीच बचाव करते रहे और लड़कियों का गुट मौका पा कर एक दूसरे को मारता पीटता और गालियां देता रहा। एक गुट की लड़कियों ने अपनी तैयारी के तहत मिर्च का पाउडर दूसरे गुट की लड़कियो के शरीर पर भी मल दिया। सुपेला थाना पुलिस ने मौके पर से कुछ लड़कियों को पकड़ लिया है और देर रात दोनों पक्षो की ओर से रिपोर्ट दर्ज दी है।

Laxmi market girls fight: मिली जानकारी के मुताबिक दो लड़कियों ने चोरी की पायल खरीदी थी। जिसका पैसा उन्होंने नहीं दिया था। उसी पैसे की मांग लड़कियां कर रही थी जो कि आदतन अपराधी है। पैसा नहीं देने पर सुनियोजित तरीके से मिर्च पाउडर साथ लेकर उनकी पिटाई करने पहुंची थी। इस दौरान शहर के बीच मॉर्केट में काफी देर तक हंगामा चला। दोनों गुटों के बीच जमकर मारपीट भी हुई।

ये भी पढ़ें- MP विधानसभा में गूंजा BBC का मुद्दा, निंदा प्रस्ताव पारित होने पर विपक्ष ने जताई आपत्ति

ये भी पढ़ें- कांग्रेस के गढ़ में घात करने के लिए ये काम करने जा रही बीजेपी, आज से शुरू होने जा रहा अभियान

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें