Surajpur News: आचार संहिता लगते ही एक्शन में पुलिस प्रशासन, लाखों रुपए का मादक पदार्थ किया जब्त, ढाबा संचालक गिरफ्तार |

Surajpur News: आचार संहिता लगते ही एक्शन में पुलिस प्रशासन, लाखों रुपए का मादक पदार्थ किया जब्त, ढाबा संचालक गिरफ्तार

Surajpur News: आचार सहिंता लगते ही एक्शन में पुलिस प्रशासन, लाखों रुपए का मादक पदार्थ किया जब्त, ढाबा संचालक गिरफ्तार

Edited By :   Modified Date:  March 30, 2024 / 10:57 AM IST, Published Date : March 30, 2024/10:35 am IST

सूरजपुर। Surajpur News: आचार संहिता लगते ही एक तरफ जहां पुलिस शहर के चौक-चौराहों पर कड़ी निगरानी रखी हुई है। पुलिस नशे के कोराबार से जुड़े लोगों के विरूद्ध लगातार कड़ी कार्रवाई करने में लगी हुई है। तो वहीं दूसरी ओर पुलिस निगराऩी के बावूजद बदमाशों वारदातों को अंजाम दे रहे है। इसी कड़ी में पुलिस ने भारी मात्रा में 17 किलो मादक पदार्थ जब्त किया है। जिसकी कुल कीमत कुल 1 लाख 20 हजार रुपए बताई जा रही है। यह पूरा मामला चंदौरा पुलिस थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जिस पर पुलिस कार्रवाई कर रही है।

Rangpanchami In Omkareshwar: तीर्थ नगरी ओंकारेश्वर में रंग पंचमी की धूम, भक्तों ने बाबा ओंकारेश्वर को लगाए रंग-गुलाल

Surajpur News: बता दें कि छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले में थाना-चौकी की पुलिस नशे के कोराबार से जुड़े लोगों के विरूद्ध लगातार कड़ी कार्रवाई करने में लगी हुई है। इसी कड़ी में चंदौरा पुलिस को मुखबीर से सूचना मिला कि काबेरी ढ़ाबा के संचालक ने ढाबा में अवैध मादक पदार्थ डोडा एवं शराब रखकर ढ़ाबा में आने-जाने वालों को बिक्री करता था। जिसके बाद सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने ढाबे की जांच की तो वहां भारी मात्रा में मादक पदार्थ मिला जिसे पुलिस ने जब्त कर ढाबा संचालक को गिरफ्तार कर लिया।

BC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 

 
Flowers