Terror of drug addict teacher in Vidya's temple, used to do this work

विद्या के मंदिर में नशेड़ी शिक्षक का आतंक , नशे में बच्चों के साथ करता था ये काम

Terror of drug addict teacher in Vidya's temple, used to do this work with drunk children

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : August 19, 2022/1:13 pm IST

Terror of drug addict teacher in Vidya’s temple: बलरामपुर: छत्तीसगढ़ में इन दिनों सरकारी स्कूलों में शिक्षा की हालत बेहद खराब है ,कहीं स्कूल के छत से प्लास्टर गिर रहे है ,तो कहीं छत टपक रही है ,तो वही खराब शिक्षा व्यवस्था कि वजह से बच्चे पेड़ के नीचे पढ़ने को मजबूर हैं, इतना ही नहीं अब शिक्षकों ने भी हद कर दी है जहां बच्चे शिक्षा लेने स्कूल जाते है वहां उनसे काम कराया जाता है , या फिर उनसे हाथ पैर को दबवाया जाता है। ऐसा ही एक मामला छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले से सामने आया है जहां एक शिक्षक शराब पीकर बच्चों को बेरहमी से पीटते है।

यह भी पढ़े: नशे की हालत में स्कूल पहुंचे हेड मास्टर, सबके सामने कपड़े उतारकर अंडरवियर में करने लगे ये काम, देखिए वायरल वीडियो

जिला शिक्षा अधिकारी ने दिए जांच के आदेश

Terror of drug addict teacher in Vidya’s temple: यह पूरा मामला बलरामपुर जिले के प्राथमिक शाला भरुहिबास का है. जहां शिक्षक छोटेलाल हर रोज शराब पीकर स्कूल पहुंचते है और बच्चों को पढ़ाना छोड़कर उनसे मारपीट करते है। इस मामले कि जानकारी मिलने के बाद जब मीडिया कि टीम स्कूल पहुंची तो शिक्षक छोटेलाल मीडिया कर्मियों को देखकर उनके सामने हाथ जोड़ने लगे। वही इस मामले कि जानकारी देते हुए स्कूल की छात्रों ने बताया कि गुरु जी जब शराब के नशे में आते हैं तो वह बच्चों को पढ़ाना छोड़ कर उनसे मारपीट करते हैं. वही मामले को संज्ञान में लेते हुए जिला शिक्षा अधिकारी केएल महिलांगे ने कहा शिक्षक शराब पीकर स्कूल पहुंच रहे हैं शिक्षक यह गलत बात है इस पर जांच होगी और कार्रवाई भी की जाएगी।

यह भी पढ़े: छत्तीसगढ़ : अग्निवीर सेना भर्ती के लिए 03 सितम्बर तक ऑनलाईन पंजीयन, इस जगह आयोजित होगी रैली