The husband was beating his wife after drinking alcohol, the woman did

शराब पीकर पत्नी से मारपीट कर रहा था पति, महिला ने किया कुछ ऐसा कि कांप उठी सबकी रूह

Woman put husband to death : शराब के नशे में पत्नी को चाकू दिखाकर डराने वाले वाले पति को महिला ने मौत के घात उतार दिया और इसके बाद डायल

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : July 25, 2022/10:27 pm IST

जांजगीर-चांपा : Woman put husband to death : शराब के नशे में पत्नी को चाकू दिखाकर डराने वाले वाले पति को महिला ने मौत के घात उतार दिया और इसके बाद डायल 112 को घटना की जानकारी भी दी। घटना की सुचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है।

यह भी पढ़े : बाहुबली सपा विधायक ने किया सरेंडर, इस कांड से हिल गया था शहर 

Woman put husband to death : बता दें कि, चाम्पा थाना क्षेत्र के घठोली चौक के वाला 33 वर्षीय विजय सूर्यवंशी, शराब पीने का आदी था और शराब पीकर पत्नी, बच्चे से अक्सर विवाद करता था। आज भी सुबह विवाद हुआ तो विजय को परिजन ने समझाया था, लेकिन शाम को विजय सूर्यवंशी, फिर शराब पीकर घर पहुंचा और पत्नी फोटो बाई से मारपीट की। इस दौरान पति विजय ने चाकू दिखाया तो पत्नी फ़ोटो बाई ने धारदार हथियार से हमला कर दिया, जिससे पति गम्भीर रूप से घायल हो गया।

यह भी पढ़े : क्या शिक्षा विभाग फ्री में बाट रहा है मोबाइल ? PIB ने बताई ये सच्चाई…

Woman put husband to death : इसके बाद पत्नी फोटो बाई ने घटना की जानकारी डायल 112 को दी और पुलिस ने पति विजय को चाम्पा अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसने दम तोड़ दिया। दूसरी ओर, पति की पिटाई से पत्नी को भी चोट आई है, जिसके बाद उसे भी अस्पताल में भर्ती किया गया है। आरोपी पत्नी को पुलिस की निगरानी में रखा गया है और मामले में पुलिस जांच कर रही है। पंचनामा और पोस्टमार्टम की कार्रवाई कल मंगलवार को सुबह होगी। फिलहाल, घटनास्थल को पुलिस ने सील कर दिया है और पुलिस टीम तैनात है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers