Then the havoc of dengue increased, health department on action mode

फिर बढ़ा डेंगू का कहर, एक्शन मोड पर स्वास्थ्य विभाग, चलाया जा रहा अभियान

फिर बढ़ा डेंगू का कहर, एक्शन मोड पर स्वास्थ्य विभाग, चलाया जा रहा अभियान Dengue havoc again in the township

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : August 5, 2022/10:33 am IST

भिलाई। Dengue: भिलाई इस्पात संयंत्र के जन स्वास्थ्य विभाग एवं जिला मलेरिया विभाग के अधिकारियों द्वारा टाउनशिप में माह भर से चलाए जा रहे डेंगू सर्वेक्षण अभियान का संयुक्त रुप से निरीक्षण किया गया जा रहा है। बावजुद इसके भिलाई में डेंगु का तीसरा संदिग्ध मरीज मिला है।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

शादी का जुनून हो तो ऐसा..! दुल्हन को देखने के लिए बेताब हुआ दूल्हा, कुछ ऐसे अंदाज में निकाली बारात

Dengue: बता दें कि भिलाई की रहने वाली एक युवती हैदराबाद से लौटी थी, जिसके बाद उसकी डेंगू की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। फिरहाल युवती का इलाज शंकराचार्य हॉस्पिटल में चल रहा है। डेंगू के इस बढ़ते हुए मामलों को देखते हुए स्वास्थ विभाग ने जारी किया है और डेंगू को रोकने के लिए सहर में अभियान भी चलाया जा रहा है।

खुशनसीब होते हैं वे लोग जिनके हथेली पर होती है ये लकी लाइन, कहीं वो आप भी तो नहीं..?

Dengue: आपको बता दें लगातार हो रही बारिश से डेंगू का संक्रमण बढ़ता ही जा रहा है। कि वर्ष 2018 में भी भिलाई में डेंगू के सबसे ज्यादा मरीज मिले थे। पहले भी बढ़ते डेंगू के मरीजों से भिलाई का खुर्सीपार क्षेत्र डेंगू का गढ़ रह चुका है। मानसून के समय में लगातार बारिश से यहां के क्षेत्रवासी इस डेंगू की समस्या से जुझ रहे हैं। इस डेंगू समस्या से पहले भी भिलाई में 2 पॉजिटिव मिल चुके हैं। जिनका इलाज शंकराचार्य हॉस्पिटल में जारी है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

 
Flowers