कल बंद रहेगी राजधानी रायपुर की ये सड़कें, भाजपा के जेल भरो आंदोलन के चलते ट्रैफिक पुलिस ने डायवर्ट किया रूट

कल बंद रहेगी राजधानी रायपुर की ये सड़कें : These roads of the capital Raipur will remain closed

Edited By: , May 16, 2022 / 11:11 AM IST

रायपुरः BJP’s Protest on 16th May राजधानी रायपुर में रहने वाले लोगों के लिए एक जरूरी खबर है। दरअसल, कल बीजेपी के जेल भरो आंदोलन के चलते ट्रैफिक पुलिस ने शहर के कई मार्गों को डायवर्ट कर दिया है। ट्रैफिक पुलिस की ओर से इस संबंध में एडवाइजरी जारी कर दी है। वाहनों के आवागमन रोकने के लिए पुलिस ने की व्यापक तैयारी की है।

Read more :  गेहूं की बढ़ती कीमतों के बीच मोदी सरकार का बड़ा फैसला, पंजाब, हरियाणा से गेहूं की खरीद के नियमों में दी ढील

These roads of the capital Raipur जारी एडवाइजरी के मुताबिक OCM चौक से काली मंदिर, शास्त्री चौक से खजाना चौक, आनंद नगर से भगतसिंह चौक, पंचशील नगर से छग क्लब चौक, बंजारी चौक से राजभवन चौक, भगत सिंह चौक से छग क्लब तक के रास्ते पर आवागमन प्रतिबंधित रहेगी।

Read more :  आईपीएल 2022 : गुजरात टाइटंस ने चेन्नई को 7 विकेट से हराया, 67 रन बनाकर नाबाद लौटे साहा 

इस फैसले का विरोध

छत्तीसगढ़ सरकार की तरफ पिछले दिनों धरना, निजी, सार्वजनिक कार्यक्रम, धार्मिक, राजनीतिक कार्यक्रमों, जुलूस, रैली, भूख हड़ताल के लिए गाइडलाइन जारी किया गया है। इसमें कहा गया है कि भी सार्वजनिक आंदोलन, धरना प्रदर्शन, राजनीतिक कार्यक्रम बिना प्रशासन की अनुमति के नहीं किए जाएंगे। सरकार के इसी फैसले का विरोध भाजपा कर रही है और 16 मई को जेल भरो आंदोलन का ऐलान किया है।