IPL 2022: Gujarat Titans beat Chennai by 7 wickets, Saha returns

आईपीएल 2022 : गुजरात टाइटंस ने चेन्नई को 7 विकेट से हराया, 67 रन बनाकर नाबाद लौटे साहा

चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच आज आईपीएल 2022 का 62वां मुकाबला खेला गया। इस मैच में गुजरात की टीम ने चेन्नई को 7 विकेट से हराया

Edited By: , May 16, 2022 / 11:13 AM IST

Gujarat Titans beat Chennai : मुंबई। चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच आज आईपीएल 2022 का 62वां मुकाबला खेला गया। इस मैच में गुजरात की टीम ने चेन्नई को 7 विकेट से हराया है। गुजरात की इस सीजन में यह 10वीं जीत है। वहीं, चेन्नई की 13 मैचों में यह 9वीं हार है।

यह भी पढ़े : हिस्ट्रीशीटर को पकड़ने गई पुलिस ने महिला को मारी गोली, पूरे थाने के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज

गुजरात ने आसानी से हासिल किया लक्ष्य

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग फैसला किया। चेन्नई ने पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 133 रन बनाए। इसके जवाब में गुजरात टाइटंस ने अंतिम ओवर में सिर्फ तीन विकेट खोकर आसानी से लक्ष्य का पीछा कर लिया। गुजरात के लिए विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा ने सबसे ज्यादा नाबाद 67 रन बनाए।

यह भी पढ़े : महेश बाबू की फिल्म Sarkaru Vaari Paata ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, दो दिन में पार किया 100 करोड़ का आंकड़ा

ऋतुराज गायकवाड़ ने जड़ा अर्धशतक

चेन्नई के लिए ऋतुराज गायकवाड़ ने 53 रन की पारी खेली। उनके अलावा जगदीशन ने 39 और अली ने 21 रन बनाए। टीम के कप्तान धोनी इस मैच में फेल रहे। उन्होंने 10 गेंद में सिर्फ सात रन बनाए। गुजरात के लिए मोहम्मद शमी ने चार ओवर में 19 रन देकर सबसे ज्यादा दो विकेट लिए। वहीं, राशिद खान, साई किशोर और अल्जारी जोशेप को एक-एक विकेट मिला। गुजरात के सभी गेंदबाजों ने कंजूसी से गेंदबाजी की और रन नहीं दिए।

 

#HarGharTiranga