Vikas Upadhyay said after Congress worker vented his anger on the stage

Vikas Upadhyay Targeted BJP : ‘यह सब भाजपा का षड्यंत्र’, कांग्रेसी कार्यकर्ता के मंच पर भड़ास निकालने पर बोले विकास उपाध्याय

विकास उपाध्याय ने अपने बयान में कहा कि, कांग्रेस पार्टी में हर कार्यकर्ता अपनी बात को रख सकता है

Edited By :   |  

Reported By: Supriya Pandey

Modified Date:  March 19, 2024 / 12:52 PM IST, Published Date : March 19, 2024/12:50 pm IST

रायपुर : Vikas Upadhyay Targeted BJP : राजनांदगांव में एक कार्यक्रम में कांग्रेस कार्यकर्ता द्वारा मंच पर पूर्व सीएम भूपेश बघेल के सामने भड़ास निकालने के मामले ने तूल पकड़ लिया हैं। एक तरफ जहां सीएम विष्णुदेव साय समेत भाजपा के नेता कांग्रेस पर निशाना साध रहे हैं, तो वहीं कांग्रेस नेता इस बयान को कार्यकर्ता द्वारा अपनी बात रखने की आजादी बता रहे हैं। वहीं अब इस मामले में पूर्व विधायक और रायपुर लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी विकास उपाध्याय का बड़ा बयान सामने आया है।

यह भी पढ़ें : Petrol-Diesel Prices Today 19 March 2024: छत्तीसगढ़ के जिलों में पेट्रोल-डीजल के क्या हैं आज के दाम.. कितनी बढ़ी या कम हुई कीमत, देखें पूरी लिस्ट..

यह सब भाजपा का षड्यंत्र

Vikas Upadhyay Targeted BJP :  विकास उपाध्याय ने अपने बयान में कहा कि, कांग्रेस पार्टी में हर कार्यकर्ता अपनी बात को रख सकता है, उस बात में कितनी सत्यता है यह जानना जरूरी है। यह सब भाजपा षड्यंत्र है। राजनांदगांव में पूर्व सीएम भूपेश बघेल का कैंपेन चल रहा है। कांग्रेस पार्टी अभी बढ़त में है। इससे भाजपा को हो रहा दु:ख, क्योंकि वह रमन सिंह का क्षेत्र है। विकास उपाध्याय ने अपने बयान में आगे कहा कि, 5 साल में भूपेश बघेल ने क्या काम किया है यह किसी से छुपा नहीं है। उन्होंने जो मजबूती कांग्रेस पार्टी को दी है वह एक मिसाल है।

यह भी पढ़ें : CM Sai Latest Tweet: सीएम साय का भूपेश पर तंज.. कहा, ‘वो अपने अहंकार में कहते रह गए, मैं हूँ तो भरोसा है’.. जानें क्या हैं मामला

सीएम साय ने किया ट्वीट

Vikas Upadhyay Targeted BJP :  पूरे मामले को लेकर भाजपा भी एक्टिव हो गई हैं। भाजपा के नेता इस वीडियों को शेयर करते हुए कांग्रेस को निशाने पर ले रहे हैं। खुद सीएम विष्णुदेव साय ने यह वीडियों अपने ‘एक्स’ अकाउंट पर शेयर किया हैं और कांग्रेस समेत भूपेश बघेल पर कटाक्ष किया हैं।

उन्होंने लिखा ‘वो अपने अहंकार में कहते रह गए, मैं हूँ तो भरोसा है। उनके कार्यकर्ता उनके मुंह पर ही कह रहे हैं, 5 साल हमारी सुनी ही नहीं गई। हमें प्रताड़ित किया गया। (Rajnandgaon anger of angry Congress leader) छत्तीसगढ़ की देवतुल्य जनता ने उनके धोखे को पहले ही पहचान लिया था और “मोदी की गारंटी” पर विश्वास अटूट रहा। जो अपने दरी उठाने वाले कार्यकर्ताओं के नहीं हुए, वे जनता के क्या होंगे भला?”

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers