young man printed Dhoni picture in his wedding card

ये युवक है माही का जबरा फैन अपनी शादी के कार्ड में छपवाई धोनी की तस्वीर, समारोह में भी किया आमंत्रित

Dhoni picture in wedding card : एक शख्स ने धोनी के फोटो के साथ ही जर्सी नंबर और उनका नाम प्रिंट करवाया गया है। धोनी के जर्सी का नंबर 7 लिखवाया

Edited By :   Modified Date:  June 4, 2023 / 01:38 PM IST, Published Date : June 4, 2023/1:38 pm IST

रायगढ़ : Dhoni picture in wedding card : महेंद्र सिंह धोनी के फैन्स पूरी दुनिया में हैं। हर जगह धोनी के फैन्स अपने-अपने तरीके से अपना प्यार दिखाते हैं। कुछ फैन्स तो ऐसे होते हैं जो सारी हदें पार कर देते हैं। भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के एक ऐसी ही फैन्स की इस वक्त खूब चर्चा है। धोनी के इस फैन्स ने अपनी ही शादी के कार्ड पर धोनी की फोटो लगवा दिया।

यह भी पढ़ें : यहां आंधी-तूफान और बारिश ने मचाई तबाही, 4 लोगों की मौत, तीन घायल 

युवक ने शादी के कार्ड पर छपवाई धोनी की फोटो

Dhoni picture in wedding card : सोशल मीडिया पर एक शादी का कार्ड वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स ने धोनी के फोटो के साथ ही जर्सी नंबर और उनका नाम प्रिंट करवाया गया है। धोनी के जर्सी का नंबर 7 लिखवाया गया है साथ ही पूरे कार्ड को पीले रंग से रंगा गया है। धोनी चेन्नई सुपर किंग के कप्तान हैं और CSK की जर्सी भी पीले रंग की है।

यह भी पढ़ें : 11वीं पढ़ने वाली बेटी की सेक्सी फिगर के लिए ऐसा काम करती थी मां, चाहती थी जवान हो जाए समय से पहले

दूल्हे ने धोनी को शादी में भी किया आमंत्रित

Dhoni picture in wedding card : शख्स छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले का रहने वाला है। कार्ड पर उसका नाम दीपक लिखा हुआ है और उसकी होनी वाली पत्नी का नाम गरिमा है। दीपक की शादी 7 जून को है। बताया जा रहा है कि कार्ड देकर दीपक ने महेंद्र सिंह धोनी को अपनी शादी में आमंत्रित भी किया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers