महासमुंद: भागवत कथा वाचक यामिनी साहू को धमकी, फोन पर अज्ञात शख्स ने कही ये ऐसी-ऐसी बात, मचा बवाल |

महासमुंद: भागवत कथा वाचक यामिनी साहू को धमकी, फोन पर अज्ञात शख्स ने कही ये ऐसी-ऐसी बात, मचा बवाल

crime in mahasamund : चेतावनी भरे फोन कॉल्स पर कहा है कि एक गैर ब्राह्मण को व्यास मंच पर बैठकर कथा कहने का अधिकार नहीं है

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:09 PM IST, Published Date : March 23, 2022/11:30 am IST

महासमुंद। Crime in Mahasamund : श्रीमद् भागवत कथा वाचक और महिला साहू समाज की प्रदेश अध्यक्ष यामिनी साहू को फोन पर अज्ञात शख्स ने धमकी दी है। चेतावनी भरे फोन कॉल्स पर कहा है कि एक गैर ब्राह्मण को व्यास मंच पर बैठकर कथा कहने का अधिकार नहीं है। जाकर मुजरा करो।

यह भी पढ़ें: इंग्लैंड की सोफी को भाया पेंड्रा, दुनिया भर में करना चाहती है पॉपुलर, सीख रही स्थानीय बोली

धमकी भरे फोन के बाद कथा वाचक यामिनी साहू ने मामले की शिकायत SP और गृहमंत्री से की। वहीं पुलिस ने अब उन्हें सुरक्षा उपलब्ध कराया है। बात दें कि पेशे से शिक्षक यामिनी साहू महासमुंद के बागबहरा की रहने वाली है। वे बीते 10 सालों से भागवत कथा क रही है। इस बीच सिरगिड़ी गांव में कथा वाचन के दौरान अज्ञात शख्स ने फोन पर धमकी दी।

यह भी पढ़ें: यहां लगती है भूतों की अदालत.. गवाही के बाद दी जाती है सजा, अपनी समस्या लेकर दूर दराज़ से आते है लोग

Crime in Mahasamund :   शिकायत में यामिनी साहू ने कहा कि ह 20 से 27 मार्च तक सिरगिड़ी गांव में कथा वाचन कर रही हैं। इसे लेकर कुछ लोग उन्हें 15 मार्च से ही अलग-अलग नंबरों से कॉल कर धमकी दे रहे हैं। आरोप लगाया है कि गैर ब्राह्मण होने के चलते परशुराम सेना की ओर से उन्हें रोकने की कोशिश की जा रही है। इस घटना से डर गई है।

Crime in Mahasamund :  मामले में SP विवेक शुक्ला का कहना है कि यामिनी साहू की ओर से आवेदन मिला है। इस पर जांच की जा रही है। फिलहाल उनकी सुरक्षा के लिए 4 सिपाही दिए गए हैं। वह शांति पूर्वक कथा का वाचन कर रही हैं।

यह भी पढ़ें: खैरागढ़ उपचुनाव : कल नामांकन दाखिल करेंगी कांग्रेस प्रत्याशी यशोदा वर्मा, सीएम भूपेश भी रहेंगे मौजूद