कारोबारी पति और दो बच्चों की हत्या कर पत्नी फांसी पर झूली! पोस्टमार्टम में हुआ हत्या का खुलासा

tilda Murder case : पुलिस ने अनुमान लगाया है कि तीन की हत्या के बाद महिला ने फांसी लगाकर जान दी है...

Edited By: , May 15, 2022 / 09:22 AM IST

रायपुर, तिल्दा। tilda Murder case : रायपुर से लगे तिल्दा के जैन परिवार के 4 लोगों की मौत मामले में पुलिस ने अनुमान लगाया है कि तीन की हत्या के बाद महिला ने फांसी लगाकर जान दे दी। शॉर्ट पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या का खुलासा हुआ हैं।

यह भी पढ़ें:  दुखद: भीषण सड़क हादसे में दिग्गज क्रिकेटर का निधन, देश को वर्ल्ड कप दिलाने में थी अहम भूमिका

tilda Murder case : पुलिस का कहना है कि शॉर्ट पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कारोबारी पंकज जैन, बेटी बिट्टू जैन और बेटे भैय्यू जैन की मौत गला घोंटकर की गई। पंकज के सिर पर हथौड़ी मारने के चोट के निशान है। जबकि बच्चों के शरीर पर किसी तरह के चोट के निशान नहीं हैं। जबकि कारोबारी की पत्नी की मौत फांसी के फंदे पर झूलने से हुई है। वहीं रिपोर्ट और परिस्थितियों के आधार पर लगा हैं कि राम में विवाद होने पर महिला ने पहले पति पर हथौड़ी से हमला किया।

यह भी पढ़ें: रसेल ने दिखाया मसल.. बैटिंग के बाद बॉलिंग से मचाया कोहराम, KKR ने दर्ज की बड़ी जीत

फिर बेहोश होने पर गला दबाकर पति की हत्या की। फिर दो बच्चों को गला घोंटकर खुद भी फांसी के फंदे पर झूल गई। फिलहाल पुलिस को अभी और कई अहम बिंदुओं पर जांच करना है। शॉर्ट पीएम रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने इस घटना क्रम पर अंदेशा जताया है।

यह भी पढ़ें:  नहाने गए चार बच्चों की डूबने से मौत, एक की हत्या की आशंका, गांव में पसरा मातम

tilda Murder case  : वारदात में एक और अलग मामला यह है कि ननद को लेकर भी विवाद हुआ था। टीआई मोहसिन खान ने बताया कि मृतक पंकज जैन निवासी बजरंग नगर चौक अपनी रूचि की ननद बहन को लेने के लिए जाने वाला था। इसी को लेकर विवाद हुआ था। इसके बाद परिवार के चार लोगों की मौत की खबर आई। इन सभी घटनाक्रमों को जोड़कर पुलिस तफ्तीश में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें:  Weather Alert : आसमां से बरस रही आग, 48.5 डिग्री पहुंचा पारा, मौसम विभाग ने दी ये चेतावनी