नहाने गए चार बच्चों की डूबने से मौत, एक की हत्या की आशंका, गांव में पसरा मातम |

नहाने गए चार बच्चों की डूबने से मौत, एक की हत्या की आशंका, गांव में पसरा मातम

दो अलग अलग थाना क्षेत्रों में शनिवार को जलाश्य में नहाने के दौरान डूबने से तीन किशोरों की मौत हो गई

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : May 14, 2022/11:33 pm IST

प्रतापगढ़ (उप्र)।  प्रतापगढ़ जिले के दो अलग अलग थाना क्षेत्रों में शनिवार को जलाश्य में नहाने के दौरान डूबने से तीन किशोरों की मौत हो गई। ये घटनाएं जिले के थाना नगर कोतवाली और थाना सांगीपुर क्षेत्रों के तहत आने वाले इलाकों में हुई हैं। पुलिस ने एक मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज किया है।

पुलिस क्षेत्राधिकारी (नगर ) अभय पाण्डेय ने बताया कि थाना नगर कोतवाली क्षेत्र के देवकली गांव निवासी सचिन (15) व साहिल (16) निकट के गांव औवार स्थित बकुलाही नदी में आज शाम नहाने गए थे, जहां गहरे पानी में जाने से वे डूब गए और दोनों की मौत हो गयी।

यह भी पढ़ें:  वनांचल की बेटियों ने मनवाया लोहा, जशपुर की पांच बेटियों ने 10वीं बोर्ड की टॉप 10 में बनाई जगह

उन्‍होंने बताया कि पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं जिले के थाना सांगीपुर क्षेत्र के पूरे रामदयाल राजमती पुर मट्टन नाले में शनिवार को ही नहाते समय एक छात्र की डूबने से मौत हो गई। पुलिस ने छात्र की मौत के मामले में एक शख्स के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज किया है।

थाना सांगीपुर प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र सिंह ने बताया कि शिव नरायण पांडेय उर्फ़ गोलू (17) कक्षा दसवीं का छात्र था और वह दोस्तों के साथ रामदयाल राजमतीपुर मट्टन नाले में नहाने गया था। उन्‍होंने बताया कि वहीं नहाते समय उसकी डूबने से मौत हो गयी। सिंह ने बताया कि मृतक के पिता ने तहरीर देकर आरोप लगाया है, “घटना के दो दिन पूर्व प्रियांशु सरोज ने शिव नरायण पांडेय उर्फ़ गोलू के साथ मारपीट की थी। उसी ने उनके बेटे की डुबो कर हत्या की है।”

यह भी पढ़ें: सियासत सौ ‘गुना’! हत्यारे की ‘धर्म’ पर सियासत क्यों?

उन्होंने कहा कि तहरीर के आधार पर हत्या का मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया और घटना की जांच की जा रही है। इस बीच प्रदेश के आगरा में शुक्रवार से लापता 12 वर्षीय बच्चे का शव शनिवार को एक तालाब में मिला है। इस संबंध में थाना शाहगंज निरीक्षक जसवीर सिंह ने बताया कि बच्चा पैर फिसलने की वजह से कमाल खां तालाब में गिर गया था। उन्होंने कहा कि पीएसी के गोताखोरों ने काफी मशक्कत के बाद शनिवार को बालक के शव को तालाब से निकाला। पुलिस ने बालक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें: इंदौर : जल स्तर बढ़ाने की कवायद शुरु, वाटर रिचार्जिंग सिस्टम लगाने निगम आयुक्त ने सरकारी विभागों को लिखा पत्र