Traumatic accident in Mahasamund, two people of the same family died

महासमुंद में दर्दनाक हादसा, एक ही परिवार के दो लोगों की मौत, इधर कवर्धा में धानी खूंटा घाट के पास पलटा वाहन

हादसे में एक ही परिवार के दो लोगों की मौत हो गई। इधर कवर्धा में धानी खूंटा घाट में एक वाहन के पलटने से कई लोग घायल हो गए।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : October 1, 2021/1:55 pm IST

महासमुंद, कवर्धा। छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले के तुमगांव में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। मारुति वैन का दूसरे वाहन से जोरदार भिड़ंत होने से एक ही परिवार के दो लोगों की मौत हो गई। इधर कवर्धा में धानी खूंटा घाट में एक वाहन के पलटने से कई लोग घायल हो गए।

ये भी पढ़ें: 27 प्रतिशत OBC Reservation पर हाईकोर्ट में सुनवाई टली, 7 October को होगी अंतिम सुनवाई

जानकारी के अनुसार रायपुर से सरायपाली जा रही मारुति वैन दूसरे वाहन से जा टकराई। तुमगांव थाना क्षेत्र के अंतर्गत सामने आए हादसे में मारुति वैन में सवार 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो घायल हो गए। मृतक एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं। मृतकों में 1 बच्चा शामिल है।

वाहन के पलटने से 15 लोग घायल

कवर्धा जिले के लोहार थानांतर्गत धानी खूंटा घाट के पास एक वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे में 15 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं। इनमें से 10 की हालत नाजुक बनी हुई है। सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। बता दें कि वाहन मध्यप्रदेश के बालाघाट से लौटते समय यह हादसा हुआ।

ये भी पढ़ें:  दिग्विजय सिंह की मानसिक स्थिति बिगड़ती जा रही, इलाज करवाना चाहिए, शिशु मंदिर के पूर्व छात्रों ने दी नसीहत

मजदूरों से भरा पिकअप वाहन पलटा
जिले में हादसे की एक और खबर सामने आई है। यहां सिटी कोतवाली इलाके में मजदूरों से भरी एक वाहन अनियंत्रित होकर पलट गई। 13 लोग घायल हुए हैं। इनमें से 8 की हालत गंभीर है। जानकारी के अनुसार 35 से ज्यादा लोग सवार थे। घायलो को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़ें: दिल्ली मेट्रो में नौकरी दिलाने के नाम पर बेरोजगारों को लगाया लाखों रुपए का चूना, न्याय की आस लेकर थाने पहुंचे पीड़ित