Union Home Minister Amit Shah will visit Chhattisgarh on April 1

Amit Shah CG Tour : 14 अप्रैल को छत्तीसगढ़ दौरे पर आएंगे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, बड़ी चुनावी सभा को करेंगे संबोधित

Amit Shah CG Tour : केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह 14 अप्रैल को छत्तीसगढ़ दौरे पर आएंगे। इस दौरान केंद्रीय गृहमंत्री शाह राजनांदगांव लोकसभा में

Edited By :   Modified Date:  April 9, 2024 / 11:44 AM IST, Published Date : April 9, 2024/11:44 am IST

रायपुर : Amit Shah CG Tour : छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव को लेकर सियासत गरमाई हुई है। भाजपा के दिग्गज नेता लगातार प्रदेश का दौरा कर रहे हैं। भाजपा के नेता जनसभाओं को संबोधित कर भाजपा के पक्ष में माहौल बना रहे हैं। भाजपा के सभी दिग्गज नेता प्रदेश की जनता से अपील कर रहे हैं कि, प्रदेश की सभी 11 लोकसभा सीट भाजपा की झोली में डालें। हाल ही में पीएम मोदी ने छत्तीसगढ़ के बस्तर का दौरा किया था। वहीं अब देश के गृहमंत्री अमित शाह छत्तीसगढ़ दौरे पर आ रहे हैं। केंद्रीय गृहमंत्री शाह अपने दौरे के दौरान चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।

यह भी पढ़ें : Balrampur Accident News : तीन महीने में 56 लोगों ने गंवाई जान, पुलिस के प्रयास के बाद भी क्यों नहीं रुक रहे सड़क हादसें? 

राजनांदगांव में जनसभा को संबोधित करेंगे गृहमंत्री अमित शाह

Amit Shah CG Tour :  मिली जानकारी के अनुसार, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह 14 अप्रैल को छत्तीसगढ़ दौरे पर आएंगे। इस दौरान केंद्रीय गृहमंत्री शाह राजनांदगांव लोकसभा में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह अपने प्रवास के दौरान राजनांदगांव लोकसभा सीट से प्रत्याशी संतोष पांडेय के पक्ष में प्रचार करेंगे और जनता से बड़ी संख्या में मतदान करने की अपील करेंगे। वहीं केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के दौरे से ठीक एक दिन पहले यानी की 13 अप्रैल को कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी छत्तीसगढ़ दौरे पर आ रहे हैं। बता दें कि, 19 अप्रैल को लोकसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान होना है और छत्तीसगढ़ की बस्तर सीट पर भी इसी दिन मतदान होगा।

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp