Vibha Singh wife of Devvrat Singh Demands Security

देवव्रत सिंह की पत्नी विभा ने सुरक्षा के लिए DGP को लिखा पत्र, कहा- सुनियोजित ढंग से हुआ मेरे ऊपर हमला

देवव्रत सिंह की पत्नी विभा ने सुरक्षा के लिए DGP को लिखा पत्र! Vibha Singh wife of Devvrat Singh Demands Security

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : December 31, 2021/11:43 pm IST

राजनांदगांव: Vibha Singh Demands Security देवव्रत सिंह की मृत्यु के बाद उपजे पारिवारिक संपत्ति विवाद को लेकर उदरपुर महल का ताला खोलने के दौरान कल गहमागहमी की स्थिति रही। देवव्रत सिंह के पुत्र और पुत्री और उनकी वर्तमान पत्नी विभा सिंह के की मौजूदगी में महल का ताला खोला गया। हालांकि बाद में ग्रामीणों ने उदयपुर महल का गेट तोड़ दिया और पुलिस और गाड़ियों पर पथराव करने लगे, जिसके बाद महल में प्रवेश कर रहे ग्रामीणों को पुलिस ने रोक दिया और लाठीचार्ज भी किया था।

Read More: महात्मा गांधी पर आपत्तिजनक बयान को लेकर कांग्रेस का ‘गांधी मेरा अभिमान’ कार्यक्रम, सीएम भूपेश बघेल भी हुए शामिल

Vibha Singh Demands Security देर रात दोनों पक्षों में इस बात को लेकर सहमति बनी कि घर के अंदर चैनल गेट और लाकर रूम में सील बंद ताला लगाया जाएगा और चाबी माल खाने में जमा होगी। वहीं मेन गेट की चाबी दोनों पक्षों के पास रहेगी ताकि जरूरत पड़ने पर दोनों इसका उपयोग कर सकें। लेकिन ग्रामीण विभा सिंह के पक्ष को लेकर आक्रोशित थे और महल की चाबी दोनों बच्चों को देने की बात कर रहे थे, जिसको लेकर बाद में तोड़फोड़ की स्थिति बन गई। गाड़ियों में तोड़फोड़ को लेकर पुलिस ने छुईखदान इलाके के अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

Read More: Year Ender 2021: साल 2021 की वो घटनाएं, जिसे लंबे समय तक रखा जाएगा याद

आज देवव्रत सिंह की पत्नी ने रायपुर में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि कल ताला खुलने के बाद उन पर सुनियोजित ढंग से हमला किया गया। विभा सिंह ने अपनी जान की सुरक्षा के लिए डीजीपी को पत्र लिखा है।

Read More: डॉक्टर मस्त…मरीज त्रस्त, जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने ढोल नगाड़ों के साथ ऑपरेशन थिएटर में मनाई पार्टी