पेट्रोल-डीजल की कीमत पड़ोसी राज्यों से कम करने की बात कही थी लेकिन ऐसा हुआ नहीं: सांसद सुनील सोनी | Was told to reduce the price of petrol and diesel from neighboring states but it did not happen: MP Sunil Soni

पेट्रोल-डीजल की कीमत पड़ोसी राज्यों से कम करने की बात कही थी लेकिन ऐसा हुआ नहीं: सांसद सुनील सोनी

पेट्रोल औऱ डीजल की कीमत पड़ोसी राज्यों से कम करने की बात कही थी लेकिन ऐसा हुआ नहीं: सांसद सुनील सोनी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:54 PM IST, Published Date : November 22, 2021/6:32 pm IST

रायपुर। पेट्रोल औऱ डीजल की कीमतों को लेकर सांसद सुनील सोनी का बड़ा बयान सामने आया है, सांसद सोनी ने भूपेश कैबिनेट की बैठक को लेकर कहा है कि यहां की सरकार जो कहती है वह करती नहीं है। सांसद सोनी ने कि पेट्रोल औऱ डीजलों की कीमत पर कहा कि पड़ोसी राज्यों में कहीं 87 रुपए तो कहीं 92 रुपए रेट हैं। सरकार के लोगों द्वारा पड़ोसी राज्य से कीमत कम करने की बात कही थी लेकिन ऐसा किया नहीं।

ये भी पढ़ें: CM शिवराज का ऐलान, मण्डला में पॉलिटेक्निक कॉलेज का नाम रानी फूलकुंवर और मेडिकल कॉलेज का नाम राजा ह्रदय शाह के नाम पर होगा

वहीं सांसद सुनील सोनी ने स्कूल खोलने के फैसले पर कहा कि स्कूल अब खोला जाना चाहिए, बच्चे काफी समय से स्कूल से दूर हैं, ऑनलाइन पद्धति बहुत कारगर नहीं है। सावधानी बरतते हुए स्कूल खोला जाना चाहिए।

ये भी पढ़ें: रूस में कोविड-19 से मरने वालों की दैनिक संख्या अब भी अधिक

बता दें कि आज कैबिनेट बैठक में छत्तीसगढ़ सरकार ने पेट्रोल—डीजल के दाम में कटौती करने का फैसला किया है, कैबिनेट बैठक में इस बात पर मुहर लग गई है। मुख्यमंत्री ने जनता को बड़ी राहत देते हुए डीज़ल में VAT पर 2% की कमी और पेट्रोल VAT पर 1% की कमी की है। इस फैसले से पेट्रोल-डीज़ल के दाम राज्य में और घट जाएंगे। आंकड़ों के अनुसार इस फैसले से पेट्रोल-डीज़ल के दाम में क्रमश: 77 पैसे और 1.44 पैसे की कमी आएगी।

 
Flowers