CG Weather Update : प्रदेश में बदलेगा मौसम का मिजाज, रायपुर समेत इन जिलों में हो सकती है बारिश | CG Weather Update

CG Weather Update : प्रदेश में बदलेगा मौसम का मिजाज, रायपुर समेत इन जिलों में हो सकती है बारिश

CG Weather Update : राजधानी रायपुर समेत प्रदेश में मौसम का मिजाज बदला हुआ दिख रहा हैं। शनिवार दोपहर से ही प्रदेश के कई जिलों में

Edited By :   Modified Date:  March 31, 2024 / 08:00 AM IST, Published Date : March 31, 2024/7:06 am IST

रायपुर : CG Weather Update : राजधानी रायपुर समेत प्रदेश में मौसम का मिजाज बदला हुआ दिख रहा हैं। शनिवार दोपहर से ही प्रदेश के कई जिलों में बादल छाए हुए हैं। रविवार की सुबह भी मौसम का यही हाल है, छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर समेत प्रदेश के कई जिलों में आज भी बादल छाए हुए हैं। मौसम विभाग ने पहले ही अलर्ट जारी कार दिया था कि, प्रदेश के मौसम में बदलाव हो सकता है। इसके साथ ही आज प्रदेश के कई जिलों में बारिश भी हो सकती है। मौसम विभाग ने 31 मार्च और 1 अप्रैल को प्रदेश के कई हिस्सों में अंधड़ चलने के साथ तेज बारिश होने और बिजली गिरने की संभावना जताई है।

यह भी पढ़ें : राहु और शुक्र की युति से हुआ विपरीत राजयोग का निर्माण, इन चार राशि के जातकों की चमकेगी किस्मत 

मौसम विभाग ने जारी किया था अलर्ट

CG Weather Update : मौसम विभाग ने शनिवार को अलर्ट जारी करते हुए 24 घंटो में मौसम बदलने की संभावना जताई थी। मौसम विभाग ने पूरे प्रदेश में बादल छाए रहने के साथ ही कई इलाकों में भारी बारिश होने की संभावना जताई थी। बारिश की संभावना के साथ ही मौसम विभाग ने तापमान में गिरावट आने की संभावना भी जताई थी। मौसम विभाग के अनुसार अगर राज्य में बारिश होती है तो लोगों को गर्मी से राहत मिलेगी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp