man dead body found in shalimar express

शालीमार एक्सप्रेस में संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक की मौत, यात्रियों में मचा हड़कंप

man dead body found in shalimar express : यात्रियों की सूचना के बाद मौके पहुंची पुलिस ने शव को बरामद किया

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : May 20, 2022/9:40 am IST

बिलासपुर। man dead body found in shalimar express : पोरबंदर-शालीमार एक्सप्रेस के जनरल कोच में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक युवक की डेड बॉडी मिली। यात्रियों की सूचना के बाद मौके पहुंची पुलिस ने शव को बरामद किया। शव को बिलासपुर रेलवे स्टेशन में उतारा गया है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

यह भी पढ़ें:  जल्द मिलेगी 5G नेटवर्क की स्पीड, किया गया सफल परीक्षण, केंद्रीय मंत्री ने किया वीडियो कॉल

प्रारंभिक जानकारी के अनुसार युवक न बीमार था और न ही पहले से कोई समस्या थी। पुलिस की माने तो लू लगने से मौत की आशंका जताई जा रही है। वहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मौत की वजह स्पष्ट हो पाएगी।

यह भी पढ़ें:  हिंदू महासभा के पदाधिकारियों ने की नाथूराम गोडसे की पूजा-अर्चना, कहा – हम किसी के लिए काम नहीं करते

man dead body found in shalimar express  :  इधर जीआरपी ने परिजनों को युवक के मौत की सूचना दे दी है। बता दें ​कि शालीमार ट्रेन शाम 5:30 बजे बिलासपुर पहुंची। इसी बीच डी-4 कोच में यात्रा कर रहे एक यात्री के अचेत होने की सूचना मिली। इस पर स्टेशन मास्टर व रेलवे अस्पताल को जानकारी दी गई। ट्रेन पहुंचने के बाद अचेत यात्री को प्लेटफार्म एक में उतारा गया। जिसके बाद डॉक्टर ने जांच कर मौत की पुष्टि की।

यह भी पढ़ें: मर्यादा भूलते माननीय! फिसली जुबान..मुंह पर गाली…आखिर माननीय को ये हक किसने दिया?

man dead body found in shalimar express :  जीआरपी पुसिल ने मृतक की पहचान कर ली। बताया कि मृतक अशफाख शेख (17) भैराडांगा आमटाला जिला मुर्शिदाबाद का रहने वाला है। साथी हबीबउल शेख के साथ वह राजकोट से घर लौट रहे थे।

यह भी पढ़ें: सिंधिया ने साधा दिग्विजय और जयवर्धन सिंह पर निशाना, कहा – जो लोग कांच के घऱों में रहते हैं उन्हें पत्थर नहीं फेंकना चाहिए