Officials of Hindu Mahasabha worshiped Nathuram Godse

हिंदू महासभा के पदाधिकारियों ने की नाथूराम गोडसे की पूजा-अर्चना, कहा – हम किसी के लिए काम नहीं करते

Officials of Hindu Mahasabha worshiped Nathuram Godse, said - we do not work for anyone : ग्वालियर में भारत हिंदू महासभा के पदाधिकारियों ने एक बार फिर दौलतगंज स्थित दफ्तर में नाथूराम गोडसे की पूजा-अर्चना की और जयकारे भी लगाए।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : May 19, 2022/11:43 pm IST

ग्वालियर । ग्वालियर में भारत हिंदू महासभा के पदाधिकारियों ने एक बार फिर दौलतगंज स्थित दफ्तर में नाथूराम गोडसे की पूजा-अर्चना की और जयकारे भी लगाए। ये कोई पहला मामला नहीं है जब हिंदू महासभा ने नाथूराम गोडसे की पूजा की है। इससे पहले भी वो ऐसा कर चुका है महासभा का कहना है कि देश का युवा नाथूराम गोडसे के विचारों को सुनना चाहता है।

Read More: Indian mosques : इन मस्जिदों के नीचे है शिवलिंग और देवी-देवताओं की दुर्लभ मूर्तिया!, क्या है दावों में सच्चाई, पढ़ें पूरी खबर 

बीजेपी की बी टीम होने के सवाल पर महासभा का कहना है कि हम किसी के लिए काम नहीं करते। हिंदू महासभा सबसे पुराना राजनीतिक दल है जो हमेशा से हिंदुओं के उत्थान के लिए काम करता रहा है। गोडसे की 113वीं जयंती के मौके पर हिंदू महासभा ने पक्षियों के पीने के लिए पानी के 113 सकोरे भी जगह-जगह रखवाए हैं।

Read more : बॉक्स ऑफिस पर इस दिन होगा महामुकाबला, अक्षय को टक्कर देने आ रहे तीन सुपरस्टार, जानें क्या होगा ‘मेजर’ और ‘पृथ्वीराज’ का हाल