ज्वेलरी शॉप में 1 करोड़ की डकैती, सो रहे दुकान मालिक को बंधक बनाकर बुरी तरह पीटा, सामने आया वीडियो | 1 crore robbery in jewelers shop, sleeping shop owner hostage and beaten up badly

ज्वेलरी शॉप में 1 करोड़ की डकैती, सो रहे दुकान मालिक को बंधक बनाकर बुरी तरह पीटा, सामने आया वीडियो

ज्वेलरी शॉप में 1 करोड़ की डकैती, सो रहे दुकान मालिक को बंधक बनाकर बुरी तरह पीटा, सामने आया वीडियो

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : July 3, 2021/8:06 am IST

सीधी। जिले के मझौली थाना क्षेत्र अंतर्गत बड़ी घटना सामने आई है। यहां के एक ज्वेलरी शॉप में हथियारबंद बदमाशों ने करीब एक करोड़ की डकैती को अंजाम दिया गया है। पूरी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। मौके पर भारी पुलिस बल तैनात है। वहीं दुकान के मालिक को गंभीर अवस्था में उपचार के लिए जिला चिकित्सालय रीवा के लिए रेफर किया गया।

Read More News: अब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी संकट में ! समाज कल्याण मंत्री के इस्तीफे की पेशकश से बढ़ी हलचल

मझौली थाना अंतर्गत गीता ज्वेलर्स में बीती रात आधा दर्जन हथियारों में बदमाशों ने धावा बोलकर करीब एक करोड़ कीमत के सोने चांदी के जेवरात सहित नगदी उठा ले गए। घटना के वक्त दुकान मालिक दुकान में ही सो रहा था, उसके साथ मारपीट की गई और बंधक बनाकर घटना को अंजाम दिया गया।

Read More News: आलिया का खुलासा.. 14 की उम्र में किया था पहली बार KISS, इस एक्सपीरियंस पर लोगों ने दिया ऐसा जवाब..

 

दुकान के मालिक को अधमरा कर दिया। उसके हाथ और पैर में फैक्चर हो गया है। वह सिर पर गंभीर चोट आई है। पूरी वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। मझौली थाना क्षेत्र से भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। वीडियो फुटेज के आधार पर अपराधियों का लगाया जा रहा है।

Read More News: पत्नी से मारपीट करने वाले IPS पुरुषोत्तम शर्मा की विभागीय जांच शुरू, नियम विरुद्ध कर्मचारियों का अटैचमेंट के भी आरोप