पत्नी से मारपीट करने वाले IPS पुरुषोत्तम शर्मा की विभागीय जांच शुरू, नियम विरुद्ध कर्मचारियों का अटैचमेंट के भी आरोप | Departmental investigation of IPS Purushottam Sharma started, allegations of attachment of employees against rules

पत्नी से मारपीट करने वाले IPS पुरुषोत्तम शर्मा की विभागीय जांच शुरू, नियम विरुद्ध कर्मचारियों का अटैचमेंट के भी आरोप

पत्नी से मारपीट करने वाले IPS पुरुषोत्तम शर्मा की विभागीय जांच शुरू, नियम विरुद्ध कर्मचारियों का अटैचमेंट के भी आरोप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : July 3, 2021/3:52 am IST

भोपाल। IPS पुरुषोत्तम शर्मा की विभागीय जांच शुरू हो गई है, राज्य सरकार ने एक अन्य मामले में भी IPS पुरुषोत्तम शर्मा से 15 दिन में जवाब मांगा है। IPS पुरुषोत्तम शर्मा पर नियम विरुद्ध कर्मचारियों का अटैचमेंट करने का आरोप है। 

वहीं बीते 28 सितंबर 2020 को पत्नी से मारपीट का वीडियो वायरल हुआ था, इस वीडियो पर शासन ने IPS पुरुषोत्तम शर्मा को निलंबित कर दिया था। 

यह भी पढ़ें: इस MLA ने अपनी ही सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा, कहा- विधायक निधि से प…

गौरतलब है कि पुरूषोत्तम शर्मा को कमलनाथ सरकार में हनी ट्रैप केस का SIT चीफ बनाया गया था, इतना ही नहीं उन्हें साइबर क्राइम के साथ कई महत्वपूर्ण पद भी दिए गए थे, इसके बाद बीजेपी की सरकार में पुरुषोत्तम शर्मा का पत्नी के साथ मारपीट करने और एक महिला के साथ वीडियो सामने आया, यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ, सरकार ने वीडियो के आधार पर पुरुषोत्तम शर्मा को निलंबित कर दिया था।

यह भी पढ़ें: सिंधिया से किसका फायदा…किसका नुकसान…भाजपा या कांग्रेस किसके लिए संतुलन साधना ज्यादा चुनौतीपूर…

बता दें, पुरुषोत्तम शर्मा के डायरेक्टर लोक अभियोजन के कार्यकाल से जुड़े एक मामले की फाइल सरकार ने फिर खोल दी है, इस मामले में सरकार ने चार्जशीट भेजकर उनसे 15 दिन के अंदर जवाब मांगा है, उन पर आरोप है कि डायरेक्टर लोक अभियोजन पद पर रहते हुए उन्होंने नियम विरुद्ध बड़ी संख्या में स्टाफ का अटैचमेंट किया था।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/Qoml7EroRoc” title=”YouTube video player” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; clipboard-write; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>