छत्तीसगढ़ विधानसभा में एक प्रश्न के पीछे 10 लाख रुपए होता है खर्च: अध्यक्ष डॉ. चरणदास महंत | 10 lakh rupees is spent on a question in Chhattisgarh Assembly says Charandas Mahant

छत्तीसगढ़ विधानसभा में एक प्रश्न के पीछे 10 लाख रुपए होता है खर्च: अध्यक्ष डॉ. चरणदास महंत

छत्तीसगढ़ विधानसभा में एक प्रश्न के पीछे 10 लाख रुपए होता है खर्च: अध्यक्ष डॉ. चरणदास महंत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : March 5, 2020/7:10 am IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ विधानसभा अध्यक्ष डॉ. चरण दास महंत ने सदन में जानकारी दी कि हर एक प्रश्न के पीछे 10 लाख रुपए खर्च होता है। इसलिए सदन में विधायक अपने सवाल सही से करें। बता दें कि बीते मंगलवार को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सदन में बजट पेश किया। बजट पेश होने के बाद अब सदन में सवाल-जवाब का सिलसिला चल रहा है।

Read More News: आयकर अधिकारियों ने सर्वे- सर्च की कार्रवाई में शामिल होने से किया इ…

आज सदन की कार्यवाही के दौरान विधायकों के सवाल पूछने को लेकर अध्यक्ष डॉ. चरण दास महंत ने सही सवाल पूछने पर विधायकों को निर्देश दिया। अध्यक्ष ने एक सवाल के पीछे 10 लाख रुपये खर्च होना बताया है। अध्यक्ष ने कहा कि विधानसभा सचिवालय से भी लंबे सवालों से जवाब छोटे आए इसकी भी व्यवस्था होनी चाहिए।

Read More News: CAF जवान ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

इस बीच नेता प्रतिपक्ष धरम लाल कौशिक ने सदन में आसंदी के निर्देश का विरोध किया। कहा कि अगर हम छोट सवाल करेंगे तो संबंधित क्षेत्र की समस्या कैसे दूर होगी। नेता प्रतिपक्ष का ये जवाब सुनकर सत्ता पक्ष के विधायकों ने विरोध करना शुरू कर दिया। इस बीच दोनों में नोकझोंक भी हुई।

Read More News: कच्चा मकान को पक्का करने की ख्वाहिश में लुटा दी पूरी जमा पूंजी, हाउ…