गरीबों के लिए दान की 40 एकड़ गेहूं की फसल, बीजेपी नेता ने दिखाई दरियादिली | 40 acres of wheat crop donated to the poor BJP leader showed generosity

गरीबों के लिए दान की 40 एकड़ गेहूं की फसल, बीजेपी नेता ने दिखाई दरियादिली

गरीबों के लिए दान की 40 एकड़ गेहूं की फसल, बीजेपी नेता ने दिखाई दरियादिली

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : April 20, 2020/6:29 am IST

जबलपुर । कोरोना संकट की इस घड़ी में सबसे ज्यादा परेशानी उन लोगों को है जो मजदूरी करते हैं या सड़क पर रहकर अपना जीवन यापन करते हैं, ऐसे लोगों के लिए सरकार भी मदद कर रही है, वहीं संपन्न लोग भी अपनी ओर से ऐसे जरूरतमंदों के लिए दिल खोलकर मदद कर रहे हैं। ऐसे ही एक दानवीर जबलपुर में भी हैं जिन्होंने अपनी 40 एकड़ की गेहूं की फसल शासन-प्रशासन की मदद से जरूरतमंदों को देने का निर्णय लिया है।

ये भी पढ़ें- ‘शीला की जवानी’ पर थिरके ऑस्ट्रेलिया के धुरंधर बल्लेबाज, बेटी है इं…

भाजपा नेता और पूर्व एमआईसी सदस्य कमलेश अग्रवाल ने अपनी 40 एकड़ की उपज दान में देने का निर्णय लिया है। उनका कहना है कि इस समय देश को सबसे ज्यादा अनाज की जरूरत है, सरकार लोगों की मदद कर रही है लेकिन कई बार अनाज की कमी भी परेशानी बन जाती है। इसलिए उन्होंने अपने परिवार से चर्चा की और फिर सबकी सहमति से यह फैसला लिया है।

ये भी पढ़ें- अमेरिका में तेजी से बढ़ रहे कोरोना के मामले, बीते 24 घंटे में 1891 …

देश के प्रति समर्पण और देशभक्ति दिखाने के कई तरीके हैं और समय समय पर लोग दिखाते भी हैं,कोरोना संकट का यह समय भी देश और देशवासियों के प्रति अपना कर्तव्य निभाने का है। कमलेश अग्रवाल लॉकडाउन की शुरूआत से ही गरीबों के लिए भोजन बनवा कर बंटवा रहे हैं, उनका यह कदम भी लोगों को राह दिखाएगा और युवा पीढ़ी के लिए मिसाल कायम करेगा।