Chattisgarh congress 5 MLAs met PCC Chief Mohan Markam

PCC चीफ मोहन मरकाम से मिले 5 विधायक, कहा- आदिवासी नृत्य महोत्सव को लेकर हुई चर्चा

छत्तीसगढ़ में सियासत थमने का नाम नहीं ले रही, कल शाम दिल्ली से लौटे विधायकों में से पांच विधायक आज प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम से मिलने पहुंचे।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : October 5, 2021/12:43 pm IST

5 MLAs met PCC Chief Mohan Markam

रायपुर। छत्तीसगढ़ में सियासत थमने का नाम नहीं ले रही, कल शाम दिल्ली से लौटे विधायकों में से पांच विधायक आज प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम से मिलने पहुंचे। बृहस्पत सिंह, यूडी मिंज, पुरुषोत्तम कवर मोहित केरकेट्टा और प्रकाश नायक भी पीसीसी चीफ मरकाम से मिलने पहुंचे।

ये भी पढ़ें :  दिल्ली से वापस लौटे कांग्रेस के 35 विधायक, MLA वृहस्पत सिंह और विनय जायसवाल ने मीडिया से कही ये बात

पीसीसी चीफ से मुलाकात कर लौटे विधायकों का कहना था की प्रदेश में होने वाले आदिवासी नृत्य महोत्सव की तैयारियों को लेकर चर्चा करने पहुंचे थे। विधायक बृहस्पति सिंह ने कहा कि प्रदेश में जल्द ही आदिवासी नृत्य महोत्सव होने वाला है।

ये भी पढ़ें : छत्तीसगढ़ में तीन तलाक केस में पहली गिरफ्तारी, राजधानी के एक वकील को पुलिस ने किया गिरफ्तार

ऐसे में सभी विधायकों को जिम्मेदारी दी गई है कि वे अलग-अलग राज्यों में जाएं और वहां पर मुख्यमंत्रियों से मुलाकात कर के वहां के कलाकारों को यहां के लिए आमंत्रित करेंगे। राहुल गांधी के छत्तीसगढ़ दौरे को लेकर कहा कि भक्तों के आमंत्रण को भगवान नहीं ठुकराते, वैसे ही कार्यकर्ताओं के निमंत्रण को नेता नहीं ठुकराते, उसमें से एक राहुल गांधी भी है लगातार वो कार्यकर्ताओं से बात करते हैं, हमें उम्मीद है कि वे जल्द छत्तीसगढ़ आएंगे।

ये भी पढ़ें :  प्रेमिका को धोखा देकर विदेश चला गया प्रेमी, थाने पहुंच प्रेमिका पूछ रही बेलारूस जाने का रास्ता