एडसमेटा कथित फर्जी मुठभेड़ की जांच पूरी, मंत्री कवासी लखमा ने कहा- विधानसभा में पेश की जाएगी रिपोर्ट |

एडसमेटा कथित फर्जी मुठभेड़ की जांच पूरी, मंत्री कवासी लखमा ने कहा- विधानसभा में पेश की जाएगी रिपोर्ट

जांच पूरी होने के बाद आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने बयान दिया है। मंत्री ने कहा कि आयोग ने जांच रिपोर्ट कैबिनेट में रखी है।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : September 11, 2021/2:08 am IST

Adsmeta fake encounter investigartion

रायपुर, जगदलपुर। एडसमेटा कथित फर्जी मुठभेड़ की जांच पूरी हो गई है। आयोग ने जांच पूरी करने के बाद इसकी रिपोर्ट सरकार को सौंपी है। जांच पूरी होने के बाद आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने बयान दिया है। मंत्री ने कहा कि आयोग ने जांच रिपोर्ट कैबिनेट में रखी है।

Read More News: मध्य प्रदेश की बिजली आपूर्ति व्यवस्था का कोई साइबर हमला नहीं कर पाएगा बाल बांका, जानिए क्यों?

वहीं रिपोर्ट को विधानसभा में पटल पर रखा जाएगा। वहीं पर दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा। अभी रिपोर्ट पर कहना गलत होगा। बता दें कि 17 मई 2013 को बीजापुर​ जिले के एडसमेटा में कथित मुठभेड़ हुआ था। इस मुठभेड़ में 4 नाबालिग समेत 8 लोगों की मौत हो गई।

Read More News:  कुख्यात पप्पू चटका का पुलिस को ओपन चैलेंज, वायरल वीडियो में कहा- डॉन को पकड़ना मुश्किल ही नहीं ना-मुमकिन है

ग्रामीणों ने इस फर्जी मुठभेड़ करार दिया था। वहीं CRPF के जावानों पर निर्दोष ग्रामीणों को मारने का आरोप लगाया था। फिलहाल जांच कर रही आयोग की टीम ने अब अपनी रिपोर्ट सरकार को सौंप दी है।

Read More News: दिग्विजय सिंह का सबसे बड़ा दुश्मन अगर कोई है, तो वो है उनकी जुबान, RSS की तालिबान से तुलना करने पर भड़कीं उमा भारती