CGPSC परीक्षा में गड़बड़ी का आरोप, BJP बोली- 2003 में जो स्थिति थी वहीं स्थिति आज भी दिखाई गई | Allegations of disturbances in the CGPSC exam, BJP bid - the situation was there in 2003, the situation is still shown today

CGPSC परीक्षा में गड़बड़ी का आरोप, BJP बोली- 2003 में जो स्थिति थी वहीं स्थिति आज भी दिखाई गई

CGPSC परीक्षा में गड़बड़ी का आरोप, BJP बोली- 2003 में जो स्थिति थी वहीं स्थिति आज भी दिखाई गई

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : February 3, 2021/8:39 am IST

रायपुर। CGPSC द्वारा 2019 में हुई सहायक प्राध्यापक भर्ती परीक्षा में भ्रष्टाचार और गड़बड़ी की आशंका जाहिर करते हुए भाजपा और भारतीय जनता युवा मोर्चा ने सरकार और CGPSC के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है ।

Read More News: खाद्य मंत्री अमरजीत भगत ने केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल मांगी मुलाकात के लिए अनुमति, कही ये बड़ी बात.

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश मंत्री और मोर्चा के प्रदेश प्रभारी ओपी चौधरी और प्रदेश मंत्री विजय शर्मा ने बताया कि 2019 की सहायक प्रधायपक की परीक्षा में अनुपस्थित अभ्यर्थी को उपस्थित बताकर साक्षात्कार के लिए बुलाया गया है।

Read More News: रायपुर में फिर चाकूबाजी, आपसी लेन देने के चलते दिया वारदात को अंजाम, दूसरी ओर महिला से 60 हजार की ठगी

दुर्ग के एक ही केंद्र से 80 से ज्यादा लोगों ने परीक्षा पास की है। परीक्षा पास करने वालों में एक ही सीरीज के कई अनुक्रमांक है । वहीं आपत्ति के बाद 105 सवाल विलोपित किए गए है । चर्चा के दौरान ओपी चौधरी और विजय शर्मा ने बताया कि इन गड़बड़ियों को लेकर BJYM ने आज प्रदेश भर में कलेक्टर के माध्यम से मुख्यमंत्री को ज्ञापन सौपा और कल गुरुवार को CGPSC का पुतला जलाया जाएगा।

Read More News: बाजार में उतरने को तैयार है IGKV का जिंक रिच राइस, जानिए क्या है इस चावल के फायदे