रायपुर में फिर चाकूबाजी, आपसी लेन देने के चलते दिया वारदात को अंजाम, दूसरी ओर महिला से 60 हजार की ठगी | Raiding in Raipur again, due to mutual lane, the incident took place, on the other hand cheating of 60 thousand from a woman

रायपुर में फिर चाकूबाजी, आपसी लेन देने के चलते दिया वारदात को अंजाम, दूसरी ओर महिला से 60 हजार की ठगी

रायपुर में फिर चाकूबाजी, आपसी लेन देने के चलते दिया वारदात को अंजाम, दूसरी ओर महिला से 60 हजार की ठगी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : February 2, 2021/6:13 pm IST

रायपुर: पुलिस के अथक प्रयास के बाद राजधानी रायपुर में चोरी, लूट, हत्या और चाकूबाजी जैसी घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। ऐसा ही एक मामला आज भी सामने आया है। बताया जा रहा है कि अजय गवली नाम के आरोपी ने एक युवक पर चाकू से हमला कर दिया। घायल युवक को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया है, जहां उसका उपचार जारी है। वहीं, इस घटना को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गया।

Read More: खुले आसमान की ऊंची उड़ान है ‘बेटी’, हर मां-बाप का गर्व और सम्मान है ‘बेटी’- विकास उपाध्याय

मिली जानकारी के अनुसार सोशल मीडिया पोस्ट औऱ आपसी लेन देने के चलते अजय गवली नाम के आरोपी ने एक युवक को चाकू मार दी। मामले की सूचना मिलने से मौके पर पहुंची पुलिस कर्रवाई कर रही है।

Read More: प्रदेश में अगले तीन दिन शीतलहर रहने की संभावना, तापमान में तीन से पांच डिग्री सेल्सियस तक गिरावट

वहीं, दूसरी ओर राजधानी में एक महिला भी आज ही ठगी की शिकार हुई है। बताया जा रहा है कि आरोपी ने खुद को सीबीआई अफसर बताकर महिला के गहने लेकर फरार हो गया। आरोपी ने खुद को सीबीआई अफसर बताकर महिला की तलाशी लेने लगा और इस दौरान वह 60 हजार रुपए के गहने लेकर फरार हो गया। मामले को लेकर महिला ने सिविल लाइन थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

Read More: भाजपा विधायक के विवादित बोल, राक्षसी संस्कृति की हैं ममता बनर्जी, उनके डीएनए में ही दोष