KBC के जरिए अमिताभ बच्चन की सिफारिश हो गई मंजूर ! शासन ने किया आरक्षक पत्नी का ट्रांसफर, अब साथ रह सकेंगे पुलिस दंपत्ति

KBC के जरिए अमिताभ बच्चन की सिफारिश हो गई मंजूर ! शासन ने किया आरक्षक पत्नी का ट्रांसफर, अब साथ रह सकेंगे पुलिस दंपत्ति

: , March 28, 2021 / 03:50 PM IST

ग्वालियर। मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले में पदस्थ आरक्षक विवेक परमार की पत्नी प्रीति सिकरवार का मंदसौर ट्रांसफर कर दिया गया है। बता दें कि आरक्षक विवेक परमार केबीसी के हॉट सीट पर पहुंचे थे। उन्होंने अभिनेता अमिताभ बच्चन के सवालों का जवाब दिया है। केबीसी के मंच पर आरक्षक विवेक परमार ने अमिताभ बच्चन से गुजारिश की है कि उनका ट्रांसफर ग्वालियर में कराया जाए। अमिताभ बच्चन ने भी सरकार से अपील की थी कि विवेक का ट्रांसफर उनकी पत्नी के पास किया जाए। ताकि जनता की सेवा के साथ पति-पत्नी भी एक साथ जिंदगी जी सकें।
Read More News:  ‘हिंदू’ देवी-देवताओं का मजाक उड़ाने का मामला, भाजपा नेताओं ने की ‘तांडव’ पर प्रतिबंध लगाने की मांग

अमिताभ बच्चन की इस अपील का असर हो गया है। विवेक परमार का ग्वालियर तो नहीं लेकिन उनकी पत्नी का मंदसौर ट्रांसफर कर दिया गया है। विवेक परमार की पत्नी प्रीति सिकरवार ग्वालियर में पदस्थ थीं। केबीसी में आरक्षक विवेक परमार ने 25 लाख रु जीते थे । शो के दौरान अमिताभ बच्चन ने सरकार से तबादले की गुहार लगाई थी। शो में आरक्षक विवेक परमार ने 25 लाख रु जीते थे ।
Read More News: आत्मनिर्भर MP…’आउट ऑफ द बॉक्स’! कांग्रेस ने कहा- सरकार के पास पैसे हैं नहीं और सपने आत्मनिर्भर के दिखा रहे…

बता दें कि ग्वालियर में इंदरगंज थाने में महिला आरक्षक के पद पर उनकी पत्नी प्रीति सिकरवार पदस्थ हैं। इन दोनों आरक्षक दंपत्ति की शादी 3 साल पहले हुई। लेकिन यह दोनों पति-पत्नी अलग-अलग जिले में पुलिस की नौकरी कर रहे थे।। प्रीति सिकरवार ग्वालियर जिले में पदस्थ थीं। वही उनके पति विवेक परमार मंदसौर जिले में पदस्थ हैं। प्रीति सिकरवार ने शो में कहा था कि हमारी शादी के बाद हम दोनों पति-पत्नी अलग-अलग जिले में पदस्थ हैं। इसलिए हमारी जिंदगी नौकरी के अलावा थम सी गई है।

Read More News: CG Ki Baat: क्या गुल खिलाएंगे तूफानी दौरे! सत्ता पक्ष के लिए होगा कितना चुनौतीपूर्ण ?

पत्नी प्रीति का कहना है कि नौकरी के बाद जब हम घर जाते हैं, तो अपने आप को अलग महसूस करते हैं। यही वजह है कि जब हमारे पति विवेक परमार का केबीसी की हॉट सीट पर पहुंचे तो उन्होंने इस शो के माध्यम से अमिताभ बच्चन और सरकार से उनके ट्रांसफर की अपील की।

मंदसौर के विधायक ने ट्वीट करते मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से अपील की है कि मंदसौर में पदस्थ विवेक परमार का ट्रांसफर उनकी पत्नी के पास किया जाए।

Read More News: पुलिस के हत्थे चढ़ा सीरियल किलर मनीराम सेन, खजाना दिलाने के नाम अब तक 6 लोगों को उतार चुका है मौत के घाट