भय्यू जी महाराज की बेटी कुहू ने डॉ. आयुषी पर लगाए गंभीर आरोप, CBI जांच की मांग को लेकर कई मंत्रियों से की मुलाकात | Bhayu Ji Maharaj's daughter Kuhu has made serious allegations against Dr. Ayushi Meeting of several ministers to demand CBI inquiry

भय्यू जी महाराज की बेटी कुहू ने डॉ. आयुषी पर लगाए गंभीर आरोप, CBI जांच की मांग को लेकर कई मंत्रियों से की मुलाकात

भय्यू जी महाराज की बेटी कुहू ने डॉ. आयुषी पर लगाए गंभीर आरोप, CBI जांच की मांग को लेकर कई मंत्रियों से की मुलाकात

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : May 10, 2021/9:38 am IST

इंदौर। भय्यू जी महाराज की बेटी कुहू ने डॉ आयुषी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। कुहू ने कहा- मेरे साथ गलत हुआ। आयुषी ने मेरे साथ गलत किया।

read more:अभिषेक मिश्रा हत्याकांड में फैसला : आरोपी विकास जैन और अजित सिंग को आजीवन कारावास, किम्सी जैन दोष मुक्त 

कुहू, अपनी दादी के अंतिम संस्कार के लिए पहुंची थी । कुहू ने अपने पिताजी भय्यू जी महाराज की आत्महत्या मामले की CBI जांच की मांग की है।

read more:शराब की दुकानें अगले आदेश तक बंद, 18 मई की सुबह 6 ब…

कुहू ने CBI जांच की मांग को लेकर कई मंत्रियों से मुलाकात भी की है।

read more: ब्रिटिश मेडिकल जर्नल ने चेताया, भारत में जारी रह सकता है कोरोना का …

बता दें कि जून 2018 में आध्यात्मिक गुरु भय्यूजी महाराज ने खुदकुशी कर ली थी,इसके बाद भय्यूजी महाराज से जुड़े कई विवादों का खुलासा हुआ था। इससे पहले भी उनकी बेटी कुहू ने अपनी सौतेली मां आयुषी पर गंभीर आरोप लगाए थे, कुहू का कहना था कि आयुषी की वजह से उसके पिता ने खुदकुशी की है। कुहू ने उस समय कहा था कि उन्हें जेल में डाल दो, वहीं भय्यूजी महाराज की दूसरी पत्नी डॉ आयुषी का उस समय कहना था कि कुहू उन्हें पसंद नहीं करती थी इसलिए ऐसी बातें कर रहीं हैं। वे तो गुरुजी के साथ अच्छे से रह रही थीं।

read more: काबुल में स्कूल बम धमाकों में मृतक संख्या बढ़कर 50 हुई

कुहू भय्यूजी महाराज की पहली पत्नी माधवी की बेटी हैं, जो उस समय पुणे में रहकर पढ़ाई कर रहीं थी। भैय्यूजी महाराज ने 30 अप्रैल 2017 को एमपी के शिवपुरी की डॉ. आयुषी के साथ शादी की थी। इसके बाद से ही उनकी बेटी कुहू और आयुषी के बीच विवाद शुरू हो गया था।

 
Flowers