दिग्विजय सिंह का बड़ा बयान, कहा- मोदीजी ऐसे घबराए हुए क्यों हैं....रिहाना ने ऐसा क्या पूछ लिया? | Big statement of Digvijay Singh, said- Why is Modiji so nervous .... What did Rehana ask for?

दिग्विजय सिंह का बड़ा बयान, कहा- मोदीजी ऐसे घबराए हुए क्यों हैं….रिहाना ने ऐसा क्या पूछ लिया?

दिग्विजय सिंह का बड़ा बयान, कहा- मोदीजी ऐसे घबराए हुए क्यों हैं....रिहाना ने ऐसा क्या पूछ लिया?

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : February 6, 2021/10:52 am IST

गुनाः मोदी सरकार के कृषि कानून के खिलाफ किसानों का आंदोलन लगातार 71वें दिन जारी है। वहीं, आज प्रदर्शनकारी किसानों ने देश के कई हिस्सों में चक्का जाम किया। देशव्यापी चक्का जाम का असर कई राज्यों में देखने को मिला। मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ सहित तमाम राज्यों में किसानों ने सड़कों पर प्रदर्शन किया। किसान आंदोलन को लेकर राज्यसभा सांसद और पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने केंद्र सरकार पर करारा प्रहार किया है।

Read More: बेटियों की शादी लिए सरकार देगी 25 हजार, 15 फरवरी तक करें आवेदन, विधवाएं भी दे सकती हैं आवेदन !

पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने कहा है कि मोदीजी इतने घबराए हुए क्यो हैं? रिहाना ने इतना क्या पूछ लिया कि किसान आंदोलन पर हम इतने चुप क्यों? तो पूरी सरकार रिहाना के पीछे लग गई। बॉलीवुड एक्टर्स से कहा गया ट्वीट करो, दवाब डालो। अगर बिल पास होने से पहले किसानों से चर्चा कर लेते, तो यह स्थित क्यो बनती?

Read More: राजधानी रायपुर में सारागांव चौक पर किसानों ने किया चक्का जाम, संतोषी नगर के पास कांग्रेस ने भी किया प्रदर्शन

उन्होंने आगे कहा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर कहा कि जिस प्रभावी तरीके से सिंधिया कांग्रेस का समर्थन करते थे, अब उतने ही अच्छे तरीके से भाजपा का समर्थन कर रहे हैं। सिंधिया मेरे बच्चे समान हैं, बच्चें कुछ भी करें बड़े तो आशीर्वाद देते हैं।

Read More: सभी विधायकों को खरीदना होगा Ipad, सरकार करेगी 50 हजार रुपए भुगतान, योगी सरकार ने जारी किया निर्देश

बता दें कि बीते दिनों सदन में सिंधिया और दिग्गी की जुगलबंदी सामने आई है। इस दौरान सिंधिया ने जहां दिग्विजय सिंह का आशीर्वाद लिया तो वहीं दिग्विजय सिंह ने उन्होंने वाहजी राजा साहब वाह कहकर उनकी तारिफ की थी।

Read More: CM भूपेश बघेल ने नीलिमा मोइत्रा के निधन पर गहरा दुःख व्यक्त किया, कठपुतली कला मंच की संस्थापिका थी मोइत्रा